Love Jihad: रमन नाम से अफजल ने नेहा को बनाया बहन, फिर दोस्ती की, प्यार किया.. अब निकाह के लिए भगा ले गया कानपुर से

0
621

उत्तर प्रदेश का कानपुर लव जिहाद का हब बनता जा रहा है. जिले से लव जिहाद के मामले पर मामले सामने आते जा रहे हैं. गोविंद नगर के गुजैनी का बताया जा रहा है जहां निवासी सन्नो देवी ने बताया कि उनकी बेटी नेहा सिंह को फेसबुक पर अफजल अंसारी ने रमन बनकर अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. रमन बने अफजल ने युवती से बातचीत करने के लिए पहले उसे अपनी बहन बनाया. वह बहन-बहन कहकर उससे बातचीत करता था.

फिर दोस्ती और प्रेमजाल में फंसाकर निकाह के लिए बहला-फुसलाकर भगा ले गया. अफजल दुबई में काम करता है और बिहार के दरभंगा का रहने वाला बताया जा रहा है. युवती की मां ने बताया कि आरोपी करीब दो साल से बेटी से फोन पर बात करता था, कई बार उसने पूछा तो नेहा ने बताया कि वह रमन है जो कि उसे अपनी बहन मानता है, और बहुत रिस्पेक्ट करता है. यहां तक कि उसके नाम की राखी भी बांध चुका है.

सन्नो देवी के मुताबिक एक बार बेटी ने उनसे भी बात कराई थी, आरोपी उन्हें मां कहकर संबोधित करके बात करता था. लेकिन अफजल के इरादे कुछ और ही थे, भाई के रिश्ते की आड़ में उसकी नजर नेहा के जिस्म पर थी. धीरे-धीरे उसने प्रेमजाल फैलाया और नेहा को फंसा लिया. परिजनों के मुताबिक कल यानि कि गुरूवार को शाम करीब 5 बजे नेहा निजी काम बताकर घर से बाहर निकली और फिर वापस नहीं आई. परिजनों ने खूब खोजा लेकिन बेटी कहीं नहीं मिली.

शुक्रवार सुबह एक युवक का फोन आया उसने बताया कि वह अफजल अंसारी बोल रहा है, और उनकी बेटी उसके पास है. अब वह उसका धर्मांतरण कराकर मुसलमान बनाएगा फिर निकाह करेगा. मां के मुताबिक अफजल के फोन के बाद उन्होंने घर की तलाशी ली तो पता चला कि घर से 25000 रूपए कैश और 3 लाख रूपए कीमत के जेवर गायब हैं, पिता सुरेश ने बताया कि उन्होनें बेटी के नाम से एक बैंक अकाउंट खोल रखा था जिसमें करीब डेढ़ लाख रूपए थे, अफजल के इशारे पर नेहा एटीएम लेकर चली गई.

इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वे किसी भी तरह अपनी बिटिया की घर वापसी चाहते हैं. इसके लिए शुक्रवार को उन्होंने गोविंदनगर थाने में तरहीर देकर गुहार लगाई है. बता दें कि जिले से लव जिहाद के अब तक 12 मामले सामने आ चुके हैं जो एक गंभीर चिंता का विषय है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here