लव जिहाद में नहीं फंसी सिख युवती नैना कौर तो शाहरुख ने सरे बाजार चाकुओं से गोद डाला.. 22 जून को होनी थी नैना की शादी

0
277
ये घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के साहिबाबाद की है जहाँ शाहरुख नामक उन्मादी ने सिख युवती नैना कौर की सरे बाज़ार तालिबानी अंदाज में चाकुओं से गोदकर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि नैना ने लव जिहाद में फंसने से इंकार कर दिया था. हत्या करने के बाद शाहरुख अपने दो अन्य साथियों के साथ चाकू लहराता हुआ पैदल ही भाग गया. आनन-फानन में युवती को घायल अवस्था में जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
खबर के मुताबिक़, साहिबाबाद के तुलसी निकेतन में रहने वाले बलदेव सिंह की 19 वर्षीय पुत्री नैना कौर की 22 जून को इंदौर में शादी होनी थी. 20 जून को परिजनों को ट्रेन से इंदौर रवाना होना था. 17 जून की रात्रि करीब 8 बजे युवती अपनी मां नीलम कौर और पिता के साथ कॉलोनी में ही खरीदारी करने निकली थी. वापसी में पिता थोड़ा आगे निकल गए, जबकि युवती और उसकी मां एक फास्ट फूड की दुकान पर चिली पोटेटो खरीदने के लिए रुक गईं.
इसी बीच तीन युवक वहां घूमते हुए आए और एक युवक ने नैना को खींचकर ताबड़तोड़ चाकू से हमला करना शुरू कर दिया. अचानक हुए हमले को समझते ही मां ने इसका विरोध किया तो हमलावर शाहरुख ने उन्हें धक्का देकर नीचे गिर दिया. नैना को करीब 10 बार चाकू मारने के बाद आरोपी अपने दोनों अन्य साथियों के साथ चाकू लहराता हुआ पैदल ही दिल्ली-वजीराबाद रोड की तरफ फरार हो गया. आनन फानन में नैना को जीटीबी अस्पतला ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
नैना के परिजनोंने दिल्ली के सुंदर नगरी के रहने वाले शेर खान उर्फ शाहरुख पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि वह युवती को करीब दो वर्ष से जानता था. दोनों दिल्ली के दुर्गापुरी में एक साथ कंप्यूटर की पढ़ाई कर चुके हैं, लेकिन कंप्यूटर कोर्स की कक्षाएं भी एक साल पूर्व तक थीं. अब युवती ताहिरपुर के राजीव गांधी कैंसर अस्पताल से नर्सिंग का कोर्स कर रही थी. परिजनों का आरोप है कि आरोपी शेर खान अक्सर युवती को परेशान करता था और उस पर जबरन शादी का दवाब बना रहा था लेकिन नैना उससे बात नहीं करती थी.
इस बारे में एसएचओ टीला मोड़ रण सिंह ने बताया कि पीड़ित परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुटी है जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि युवक युवती पर शादी का दबाव बना रहा था. लेकिन युवती ने न मानने पर उसकी ह्त्या कर दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here