गरीब बीमार मां ने दिहाड़ी कटने के डर से 15 साल की बेटी को भेजा काम पर … वहां मालिक मुक्तजीर ने किया रेप

0
218

आखिर वो कौन सी सोच है जो महिलाओं के खिलाफ अपनी व्यभिचारी सोच को बदलने का नाम नहीं ले रही है. केंद्र सरकार, राज्य सरकार तथा पुलिस प्रशासन के तमाम दावों के बाद भी वो कौन सी सोच है जो महिलाओं को, बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बना रही है? जब एक व्यक्ति जिसको जन्म ही महिला देती है, इसके बाद भी आखिर वह किसी महिला के साथ दुष्कर्म कर कैसे लेता है?

ये जानते हुए भी कि उसके घर में भी बहन है बेटी है, फिर भी दूसरों की बहन-बेटियों को हवस का शिकार कैसे बना लेता है? सवाल ये भी है कि आखिर ये जब कहाँ से आती है जिसमें इंसान जानवर से भी नीचे गिरकर न बन जाता है? ऐसी ही दुराचारी सोच का शिकार पंजाब के लुधियाना के टिब्बा रोड इलाके की 15 वर्षीय नाबालिग बच्ची हुई है जिसके साथ कोरोना वायरस से बचाने की आड़ में गोदाम मालिक मोहम्मद मुक्तजीर ने मास्क में बेहोशी की दवा डाल कर बलात्कार किया.

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, नाबालिग पीड़िता की माँ मोहम्मद मुक्तजीर नामक व्यक्ति के गोदाम में वर्कर के रूप में काम करती थी. 19 अक्टूबर को अचानक से उसकी तबियत खराब हो गई, जिसकी वजह से उसने उस दिन अपनी नाबालिग 15 वर्षीय बेटी को काम पर अपनी जगह भेज दिया ताकि उसकी दिहाड़ी न कटे. लेकिन माँ को कहाँ पता था कि उसकी बेटी मोहम्मद मुक्तजीर की हैवानियत का शिकार हो जाएगी.

परिजनों द्वारा पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, जब नाबालिग शाम को ड्यूटी खत्म होने के बाद घर वापस लौट रही थी, तब गोदाम मालिक ने लिफ्ट देने के बहाने उसे कार में बैठा लिया. जिसके बाद कोरोना का हवाला देते हुए उसे मास्क पहनने को दिया. लेकिन जैसे ही नाबालिग लड़की ने मास्क पहना, वह बेहोश हो गई. इसके बाद आरोपित उसे कार में बिठाकर सुनसान जगह ले गया, जहाँ उसके साथ दुष्कर्म किया. घर जाकर पीड़िता ने मां को आपबीती सुनाई, इसके बाद पीड़िता के स्वजनों ने इसकी तहरीर पुलिस में दी.

पीड़ित लड़की ने घटना का ब्यौरा देते हुए पुलिस को बताया कि मोहम्मद मुक्तजीर ने उससे कहा कि आजकल कोरोना चल रहा है, इसलिए वह मास्क पहन ले. आरोपित ने उसे मास्क पहनने के लिए दिया. जैसे ही उसने मास्क पहना, उसे बेहोशी सी छाने लगी. इसके बाद आरोपित कार को सुनसान जगह पर ले गया और उससे दुष्कर्म किया. पुलिस के मुताबिक़ को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्यवाई की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here