नाबालिग ने किया छेड़छाड़ का विरोध तो तालिबानी अंदाज में रेत डाला गया उसका गला.. जानिये क्या है दरिंदे का नाम

0
167
अभी तक ऐसी हैवानियत की ख़बरें सीरिया, लीबिया या फिर तालिबान तथा ISIS जैसे इस्लामिक आतंकी संगठनों से ही सामने आती थीं. लेकिन ये घटना न तो किसी इस्लामिक मुल्क की है और न ही ही इसे तालिबान या ISIS ने अंजाम दिया है बल्कि ये घटना है उत्तर प्रदेश के बहराइच की जहाँ हैवान दरिन्दे इब्राहिम ने नाबालिग किशोरी की तालिबानी अंदाज में गला रेतकर ह्त्या कर दी. मासूम के साथ हुई बर्बरता को जिसने भी देखा, उसकी रूह कांप गई. हैवान इब्राहिम ग्राम प्रधान भी है.
मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद के रिसिया थाना अंतर्गत विशुनापुर गांव का है. खबर के मुताबिक़, विशुनापुर गांव निवासी संकरानी (16) पुत्री सुभाष कुमार के साथ सप्ताह भर पहले पूर्व छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया गया था. वारदात में ग्राम प्रधान इब्राहिम के भतीजे छोटकऊ को नामजद किया गया था. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. अब मजिस्ट्रेट के समक्ष किशोरी का बयान दर्ज होना था. इससे ग्राम प्रधान नाराज चल रहा था.
मृतका के पिता सुभाष ने थाने में दी गई तहरीर में कहा है कि उसकी बेटी को शनिवार की रात ग्राम प्रधान इब्राहिम ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर अगवा कर लिया. इसके बाद पास ही स्थित एक बाग में ले जाकर धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। ग्राम प्रधान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ शुरू कर दी.
किशोरी के कपड़े घर के पास एक घूर के ढेर पर मिले हैं. किशोरी के कपड़ों के पास से एक रस्सी भी मिली है. वहां पर कुछ जलाए जाने की भी आशंका जताई जा रही है. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी है. फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य एकत्र किए हैं. घटना की जानकारी होने पर एसपी विपिन मिश्रा ने मौके का निरीक्षण किया. एसपी ने मां-बाप के साथ ही घर के लोगों के बयान दर्ज किए हैं. पुलिस ने पिता की तहरीर पर दो नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here