खत्म हुआ इंतजार… इस दिन यहां रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फिल्म .. फ्री में देख सकेंगे आप

0
234
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का इंतजार खत्म होने को है.सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ कल यानी 24 जुलाई को डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज हो रही हैं. सुशांत के अलावा डेब्यूटेंट संजना सांघी भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है. इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. वहीं, फिल्म को शाम 7:30 बजे डिजिटली प्रसारित किया जाएगा.
फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में उन्होंने जानकारी दी कि फिल्म को 24 जुलाई शाम 7.30 बजे से डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर देख पाएंगे. भारत के साथ ही अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा के दर्शकों के देखने के लिए भी इस फिल्म को उपलब्ध कराया जाएगा. बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा को देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं.
दिल बेचारा जॉन ग्रीन के 2012 के नॉवल द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का अडेप्टेशन है. फ़िल्म का एलान 2017 के अक्टूबर महीने में किया गया था. फ़िल्म की शूटिंग जमशेदपुर में जुलाई 2018 में शुरू हुई थी. पहले इसका नाम किज़ी और मैनी था. फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पेरस में भी हुई है. फॉक्स स्टार द्वारा निर्मित सुशांत सिंह राजपूत की इस आखिरी फिल्म में सैफ अली खान भी एक छोटी-सी भूमिका में नजर आएंगे. एआर रहमान ने इसका संगीत दिया है.
कुछ दिन पहले ही फिल्म के गाने रिलीज किये गए है, जिसे लोगों ने खूब पसन्द किया था. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य किरदार में हैं. ये फिल्म सुशांत के करियर की आखिरी फिल्म है, जिसका सभी लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनकी आत्महत्या के कारणों की जांच फिलहाल की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here