2 साल तक आदिवासी युवती के शरीर से खेलता रहा केसर आलम, अब बोल रहा कि मुसलमान बन तभी बनाऊंगा बीवी

0
537

केसर आलम उस आदिवासी युवती से कहता था कि वह उसको प्यार करता है, मोहब्बत करता है तथा उसी से शादी करेगा, उसे अपनी जीवन संगिनी बनाएगा. युवती केसर आलम की बातों में आ गई तथा केसर आलम इस तरह से 2 वर्ष तक शादी का झांसा देकर उसके शरीर के साथ खेलता रहा. जब किशोरी ने उस पर शादी का दवाब डाला तो केसर आलम ने कहा अगर वह उसकी बीवी बनना चाहती है तो उसको मुसलमान बनना होगा.

लव जिहाद का ये मामला झारखंड की राजधानी राँची से सामने आया है. आरोपित ने आदिवासी युवती को शादी का झाँसा देकर 2 साल तक उसका यौन शोषण किया और फिर इस्लाम में धर्मांतरण के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया. इस घटना को लेकर गोंदा थाने में FIR दर्ज की गई है। काँके रोड निवासी एक युवती ने रेप का आरोप दर्ज कराया है. आरोपित केशर आलम उर्फ़ केशु गुलजार नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित इटकी का निवासी है.

पीड़िता एक शोरूम में सहायक के रूप में काम करती है। उसने अपनी शिकायत में बताया है कि वो कोकर में एक सहेली के यहाँ रहती थी. केशर आलम उर्फ़ केशु वहाँ अक्सर आया-जाया करता था. वहीं पर उन दोनों की मुलाकात हुई, जो दोस्ती में बदल गई. पीड़िता ने बताया कि क्रिसमस 2018 के दिन वो घर में अकेली थी, इस दौरान केशर आलम वहाँ पर आ धमका और उसने चाय की फरमाइश की.

आरोप है कि इसके बाद उसने चाय में कुछ नशीला पदार्थ मिलाया और आदिवासी समाज से आने वाली युवती साथ बलात्कार किया. जब पीड़िता ने उसके इस कृत्य का विरोध किया तो आरोपित शादी का झाँसा देता रहा. अब उसने शादी से इनकार कर दिया और कहा कि जब युवती धर्मांतरण के बाद इस्लाम अपनाएगी, तभी वो उससे निकाह करेगा. पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है. आरोपित अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here