करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने कंगना से उनके घर जाकर की मुलाक़ात, दिया सहयोग व समर्थन का भरोसा

0
671

बॉलीवुड की रियल मणिकर्णिका कही जाने वाली दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत व शिवसेना के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है. शिवसेना नेता संजय राउत किसी न किसी तरह कंगना पर लगातार निशाना साध रहे हैं, उनके लिए अपशब्दों का प्रयोग भी कर रहे हैं, कंगना को डराया जा रहा है, धमकाया भी जा रहा है लेकिन कंगना मणिकर्णिका की तरह इस्लामिक डोमिनेंट बॉलीवुड की पोल खोल रही हैं तो शिवसेना को भी करारा जवाब दे रही हैं.

कंगना के पराक्रम, शौर्य तथा ज्वलंत इरादों को देखकर देशभर से कंगना के समर्थन में आवाज उठ रही है. तमाम हिन्दू राष्ट्रवादी संगठन, सामाजिक संस्थाएं, आम जनमानस भी कंगना के समर्थन में मुखर होकर उनका साथ दे रहा है, बॉलीवुड से इस्लामिक (दाऊद गैंग) वर्चस्व की समाप्ति में कंगना का हरसंभव समर्थन देने की बात कर रहा है. इस बीच राजपूत समाज  संगठन श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने मुंबई कंगना ने घर जाकर मुलाक़ात की है तथा उनका हौसला बढ़ाया है.

ज्ञात हो कि करणी सेना शुरू से ही कंगना रनौत का समर्थन कर रही है तथा कंगना को अपशब्द कहने वाले संजय राउत का कई जगह पुतला भी करणी सैनिकों द्वारा फूँका गया है. जब कंगना 9 सितंबर को मुंबई आई थीं तो उस समय भी भारी संख्या में करणी सैनिक कंगना का समर्थन करने तथा उनकी सुरक्षा के उद्देश्य से मुंबई एयरपोर्ट पहुँच गए. इस दौरान कंगना के विरोध में काले झंडे लेकर जमा हुई शिवसैनिकों की भीड़ भाग खड़ी हुई थी.

इस बीच राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी अभिनेत्री कंगना रनौत से उनके मुंबई वाले घर में मिले. उन्होंने कहा ,”कंगना आपको डरने की जरूरत नहीं. ना शिव सेना से ना अंडरवर्ल्ड से ना कहीं के किसी गुंडों से हम हमेशा आपके साथ रहेंगे आप पूरे भारत में जहां भी जाओगे राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना आपके साथ रहेगी.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here