करनाल: कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल में कोरोना से महिला की मौत, डॉक्टर वेंटिलेटर से महिला के शव को हटाने लगे तो परिजनों ने दिखाया चाकू

0
219

 

करनाल: हरियाणा के करनाल जिले के कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल में जमकर हंगामा मच गया. एक मरीज के परिजन पर डॉक्टर पर चाकू दिखाने के आरोप लगे हैं. वहीं डॉक्टर पर मारपीट और मोबाइल छीनने के आरोप लगे हैं. पुलिस ने मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है.
मृतक महिला के परिजन ने अपने पास रखा हुआ चाकू कर्मचारी को दिखा दिया
बता दें कि कोविड -19 के मरीज लगातार कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल में इलाज के लिए आते रहते हैं. कोरोना से जुड़े मरीज दूसरे ज़िलों, राज्यों से इलाज के लिए पहुंचते हैं. सोमवार को एक महिला मरीज जो यूपी से इलाज के लिए अपने परिजन के साथ यहां आई थी. महिला को कोरोना था औऱ महिला को वेंटीलेटर पर रखा हुआ था. महिला की कल शाम को मौत हो गई, लेकिन जब महिला को वेंटिलेटर से उतारकर वो वेंटीलेटर किसी और मरीज पर लगाने के लिए कर्मचारी जाता है ताकि किसी दूसरे की ज़रूरत पूरी हो सके तो मृतक महिला का परिजन पास में रखा हुआ चाकू कर्मचारी को दिखा दिया.
परिजनों का आरोप है कि बेहतर इलाज नहीं मिला
यहीं नहीं उसने वेंटीलेटर ना उतारने के लिए कहा. वहीं जब डॉक्टर वहां वेंटीलेटर बदलने के लिए वहां गया तब मृतक महिला के परिजनों के साथ उसकी झड़प हो गई. आरोप है कि परिजन जिस मोबाइल से अंदर वीडियो बना रहा था, उनका मोबाइल छीन लिया गया. परिजनों का आरोप है कि बेहतर इलाज नहीं मिला और उसके साथ बतमीजी हुई. डॉक्टर का कहना है कि जब महिला की मौत हो गई थी इसलिए हम वेंटीलेटर उतार रहे थे ताकि किसी और को इलाज मिल सके.
महिला की कोरोना से मौत हो गई थी.
महिला के परिजन ने भावुक होकर चाकू दिखा दिया या फिर सच में उनके साथ बत्तमीजी हुई इसकी जांच की जा रही है. अस्पताल प्रशासन का कहना है कि मामल की जांच की जा रही है.
                                                                                                        दीपक शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here