Home crime करनाल: नौकरी के इंटरव्‍यू के लिए युवती को बुलाया फिर 4 दरिंदों...

करनाल: नौकरी के इंटरव्‍यू के लिए युवती को बुलाया फिर 4 दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

0
190

 

करनाल: नौकरी दिलाने की आड़ में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता को इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शहर की एक कालोनी वासी महिला ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत देते हुए अपने साथ हुई वारदात की दास्तां सुनाई.

उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया

करीब 20 दिन पूर्व वह नौकरी की तलाश में घर से बाजार गई थी। जहां उसे एक अजनबी युवक मिला। जिसने उसे नौकरी दिलाने का झांसा दिया। साथ ही अपना मोबाइल नंबर उसे देते हुए उसका मोबाइल नंबर भी ले लिया। इसके बाद 17 जुलाई की शाम उसी युवक का फोन आया। युवक ने कहा कि नौकरी के लिए उसका इंटरव्यू होगा। उसे लाने के लिए वह गाड़ी भेज रहा है। अजनबी की बातों पर भरोसा करते हुए वह गाड़ी में बैठकर बताए गए ठिकाने पर आ गई.

जहां इंटरव्यू की बात कहते हुए उसे सेक्टर 5 में किसी कोठी पर ले जाया गया

वहां जाने के बाद युवक ने उसे कोल्ड ड्रिंक ऑफर की। बार-बार कहने के बावजूद उसने कोल्ड ड्रिंक पी ली। इसी दौरान चाचा नाम का यह युवक व तीन अन्य उसके साथी शराब का सेवन करते रहे। कुछ देर बाद वह बेहोश होने लगी तो चारों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद उसे गाड़ी में बिठाकर घर के पास छोड़ दिया गया। इसके करीब 3 सप्ताह बाद युवक ने उसके पास मोबाइल पर कॉल कर कहा कि मुंह खोलने पर उसे जान से हाथ धोना पड़ेगा.

एसपी गंगा राम पूनिया का कहना है

पीड़िता की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

                                                                                                          दीपक शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here