करनाल:स्कूल के मालिक व तहसीलदार पर महिला लाइब्रेरियन ने लगाया रेप का आरोप

0
189

करनाल: करनाल के प्रताप पब्लिक स्कूल के मालिक व एक तहसीलदार पर स्कूल की महिला लाइब्रेरियन ने रेप का आरोप लगाया है साथ ही स्कूल की महिला प्रिंसिपल पर भी आरोप है। महिला थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर महिला प्रिंसिपल सहित 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसमें प्रताप पब्लिक स्कूल के मालिक अजय भाटिया, तहसीलदार व स्कूल की प्रिंसिपल का नाम शामिल है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला लाइब्रेरियन ने बताया कि उसने प्रताप पब्लिक स्कूल में महिला टीचर के लिए आवेदन किया था और साक्षात्कार भी दिया था। उसे स्कूल में असिस्टेंट लाइब्रेरियन रख लिया गया। एक दिन उसके पास फोन आया कि स्कूल के मालिक अजय भाटिया बुला रहे हैं। जब वह स्कूल गई तो बताया कि प्रमोशन और सैलरी बनवाने के लिए स्कूल के मालिक को खुश करना पड़ेगा।

इसके बाद स्कूल के मालिक अजय भाटिया ने उसके साथ गलत काम किया। साथ ही कहा कि तहसीलदार के साथ भी गलत काम करो तुम्हें पैसे ज्यादा मिलेंगे। इस बारे में उसने कई बार शिकायत करने का प्रयास किया लेकिन स्कूल के मालिक ने उल्टा उसी पर आरोप लगा दिया कि वह उसे ब्लैकमेल करने के लिए झूठे आरोप लगा रही है। इतना ही नहीं स्कूल का मालिक स्टाफ व अन्य की मदद से उसे बार-बार धमकी देता था कि वह किसी को इस बारे में न बताए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here