अगर अभिषेक बच्चन फांसी पर लटक जाते तब भी यही बोलतीं आप? जया बच्चन पर भड़की कंगना रनौत

0
377

बॉलीवुड के कथित महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी व् समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने संसद में कहा कि कुछ इंडस्ट्री को बदनाम व् कलंकित करने का प्रयास कर रहे हैं. जया बच्चन का सीधा निशाना बॉलीवुड की मणिकर्णिका कंगना रनौत व् बीजेपी सांसद रवि किशन पर था. जया बच्चन के बयान के बाद कंगना रनौत उन पर भड़क उठी हैं तथा ट्वीट कर उनसे तीखा सवाल पूंछा है.

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘जया जी आप वही बात कहेंगी अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता के साथ रूप में मारपीट होती, नशा दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती है? तो तब भी आप यही बात कहेंगी अगर अभिषेक ने लगातार उत्पीड़न की शिकायत की और एक दिन फांसी पर लटके मिले? हमारे लिए भी करुणा दिखाएं.’ कंगना के इस बयान को सोशल मीडिया पर जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है.

दरअसल जया बच्चन ने शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि दुख की बात यह है कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं. जया बच्चन ने कहा कि केवल कुछ लोगों की वजह से आज मनोरंजन उद्योग आलोचना का शिकार हो रहा है जो हर दिन करीब पांच लाख लोगों को प्रत्यक्ष और करीब 50 लाख लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार देता है. जया ने कहा कि लाकडाउन के दौरान कुछ ऐसे हालात हुए कि मनोरंजन जगत सोशल मीडिया पर बुरी तरह आलोचना का शिकार होने लगा और उसे ‘गटर’ कहा जाने लगा. ‘यह सही नहीं है. ऐसी भाषा पर रोक लगाई जानी चाहिए.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here