भारत बंद पर कंगना रनौत ने कसा तंज, शायराना अंदाज में कही ये बात

0
357

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार किसान आंदोलन का विरोध करती नजर आ रही हैं. इस मुद्दे पर उन्होंने लगातार अपनी राय रखी, जिसके चलते काफी विवाद भी हुआ, साथ ही उनकी अन्य सेलेब्स के साथ बहस भी हो गई. इन सबके बीच उन्होंने एक बार फिर कथित किसान आंदोलन व भारत बंद पर ट्वीट किया है. एक्ट्रेस कंगना ने तंज कसते हुए शायराना अंदाज में अपनी बात कही है.

अपने ट्वीट में कंगना ने सद्गुरु जग्गी वासुदेव का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने शायराना अंदाज में लिखा, ”आओ भारत को बंद कर देते हैं, यूं तो तूफानों कि कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी कर देते हैं, रह रह के रोज मरती है हर उम्मीद यहां, देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा अब तुम भी मांग लो, आ जाओ सड़क पे और तुम भी धरना दो, चलो आज यह किस्सा ही खत्म करते हैं।”

इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह आज हर बात पर लोग भारत बंद की बात करने लगते हैं. वीडियो में वह बता रहे हैं कि किस तरह बंद गांधीजी के जमाने में एक कमाल का हथियार था अंग्रेजों से लड़ने के लिए लेकिन आज इससे आप दूसरों की जिंदगी को बदतर बना देते हैं. कंगना ने इस वीडियो के माध्यम से भारत बंद पर तंज कसा है.

बता दें कि इससे पहले भी कंगना ने किसान आंदोलन पर कई ट्वीट किए, जिस पर काफी बवाल हुआ. इसी को लेकर एक्ट्रेस और दिलजीत दोसांझ के बीच गुरुवार को ट्विटर जमकर बहस हो गई थी. कंगना के इस मुद्दे पर ट्वीट को लेकर काफी बवाल हो रहा है. इतनी ही नहीं दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने कंगना को कानूनी नोटिस भी भेजा, जिसमें प्रदर्शनकारी किसानों के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट करने पर उनसे बिना शर्त माफी मांगने को कहा गया है. इतना सब होने के बाद भी कंगना ने एक बार फिर इस मुद्दे पर ट्वीट कर अपना पक्ष रखा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here