सचिन वझे की गिरफ्तारी के बाद कंगना के तूफानी तेवर, बोलीं- गिर जाएगी ठाकरे सरकार

0
259

मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक लदी कार रखने के मामले में उद्धव के करीबी सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से आक्रामक हो गई है. कंगना रनौत ने ट्विट कर दावा किया है कि सच सामने आएगा तो ठाकरे सरकार गिर जाएगी. अभिनेत्री कंगना ने लिखा है कि इस पूरे प्रकरण के लिए शिवसेना जिम्मेदार है. कंगना रनौत ने लिखा है कि उनका अनुभव कहता है कि इस प्रकरण में कोई बड़ी साजिश रची गई है.

एक न्यूज चैनल के ट्विट को रिट्वीट करते हुए बॉलीवुड की मणिकर्णिका कंगना कंगना ने लिखा है, ‘ मेरा अनुभव कहता है कि इस प्रकरण में बहुत बड़ी साजिश रची गई है. जो पुलिसवाला सस्पेंड था उसे शिवसेना के सत्ता में आने के बाद वापस लाया गया. गहराई से जांच की जाएगी तो और भी बहुत सारे राज बाहर आएंगे और इससे महाराष्ट्र में ठाकरे सरकार गिर जाएगी.’

इसके बाद कंगना ने डर जताया है कि उन पर और भी 200 एफआईआर की जाएगी. लेकिन कंगना ने कहा है इसके लिए वो तैयार हैं. बता दें कि कंगना रनौत और शिवसेना के बीच वाद-विवाद सुशांत सिंह राजपूत केस के समय से चलता आ रहा है. उस वक्त कंगना ने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से की थी. इसके बाद कंगना पर राजद्रोह का केस चला था. बीएमसी ने उनके ऑफिस में अवैध कंस्ट्रक्शन होने की बात कह कर ऑफिस में तोड़फोड़ की थी. कंगना पर मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने का आरोप भी है.

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक कार रखे जाने के मामले में NIA द्वारा गिरफ्तार किए गए पुलिस अधिकारी सचिन वाजे की मेडिकल जांच पूरी हो गई है. इन्हें अब कोर्ट में पेश किया जा रहा है. शनिवार को 13 घंटे की पूछताछ के बाद सचिन वाजे काफी थक गए थे. इन्हें इसके बाद मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया. सुबह 8 बजे केईएम अस्पताल में इनकी मेडिकल जांच पूरी की गई. वो कमजोरी महसूस कर रहे थे इसलिए बताया जा रहा है कि उन्हें सलाइन चढ़ाया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here