मैं दीपिका, कटरीना या आलिया नहीं बल्कि राजपूत हूं, मैं कमर नहीं हिलाती बल्कि हड्डियां तोड़ती हूं- कंगना

0
297

बॉलीवुड की मणिकर्णिका कंगना रनौत ने बैतूल की मुलताई विधानसभा से कांग्रेस MLA सुखदेव पांसे द्वारा उन्हें नाच गाने वाली कही जाने पर पलटवार किया है. कंगना रनौत ने कांग्रेस विधायक पर करारा हमला करते हुए कहा है कि मैं राजपूत हूँ, मैं कमर नहीं हिलाती हूँ बल्कि हड्डिया तोड़ डालती हूँ. कांग्रेस विधायक पर कंगना के इस पलटवार की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है.

बता दें कि कमल नाथ सरकार के पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे ने हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ विवादित बयान देते हुए कहा था कि नाचने-गाने वाली ने किसानों का अपमान किया और कांग्रेसजनों ने उसका विरोध किया तो पुलिस ने बल प्रयोग किया. मंत्री के इस विवादित बयान का अब कंगना रनौत ने मुंह तोड़ जवाब दिया है. कंगना ने खुद को आलिया दीपिका से अलग बताते हुए खान्स पर एक बार फिर से निशाना साधा है.

दरअसल कंगना एमपी के बैतूल जिले के सारणी में फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए आई थी, कंगना के किसानों को लेकर दिए गए बयान का कांग्रेस ने विरोध किया. प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने बल प्रयोग किया था और प्रकरण भी दर्ज किए गए हैं. अब कंगना ने मंत्री के बयान का जवाब उनके ही अंदाज में दे दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here