कंगना रनौत के खिलाफ जावेद अख्तर ने दर्ज कराई शिकायत, छवि खराब करने का लगाया आरोप

0
159

 

जावेद अख्तर ने अंधेरी के मेट्रोपॉलिटियन मजिस्ट्रेट के समक्ष कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर के खिलाफ टिप्पणी की जिससे गीतकार की छवि को ठेस पहुंची है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले के बाद से ही कंगना का रुख बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रति काफी आलोचना भरा रहा है. उन्होंने कभी नेपोटिज्म के नाम पर तो कभी मूवी माफिया के नाम पर इंडस्ट्री का घेराव किया है. इसमें उन्होंने कई बॉलीवुड सेलेब्स को भी घेरे में लिया जिसमें से एक नाम दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर का भी है. मगर अब जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ उनकी छवि खराब करने के संदर्भ में शिकायत दर्ज कराई है.

जावेद अख्तर ने अंधेरी के मेट्रोपॉलिटियन मजिस्ट्रेट के समक्ष कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है

कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर के खिलाफ टिप्पणी की जिससे गीतकार की छवि को ठेस पहुंची है. अख्तर का ऐसा मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत के दुर्भाग्यपू्र्ण निधन के बाद कंगना ने बेवजह उनका नाम इस मामले में घसीटा है. जबकी उनका दूर-दूर तक इस मामले से कोई वास्ता नहीं है. अब देखने वाली बात ये होगी कि जावेद की शिकायत पर कंगना रनौत पर कब एक्शन लिया जाता है.

वैसे हाल ही में मुंबई पुलिस ने भी सोशल मीडिया पर भड़काऊ भाषण देने के संदर्भ में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को समन भेजा है. दोनों को पेशी के लिए 10 नवंबर की डेट दी गई है. वहीं कंगना रनौत की बात करें तो एक्ट्रेस अभी अपने भाई की शादी में बिजी हैं.

भाई की शादी का हवाला देकर पूछताछ के लिए नहीं पहुंचीं कंगना

कुछ दिन पहले उनके भाई करण की शादी हुई थी और जल्द ही उनके भाई अक्षत भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इन सबके बीच कंगना क्या इस बार मुंबई पुलिस के समक्ष पूछताछ के लिए उपस्थित होंगी या नहीं ये तो आने वाला वक्त बताएगा. फिलहाल पिछली बार वे अपने भाई की शादी का हवाला देकर पूछताछ के लिए बांद्रा नहीं पहुंच सकी थीं.

DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here