किसान महापंचायत में लगे थे अल्लाह हू अकबर के नारे, अब हिंदू लड़की को उठा ले गया महताब

0
421

याद कीजिए बिजनौर किसान महापंचायत का वो दृश्य जब महापंचायत के मंच से अल्लाह हो अकबर के नारे लगाए गए थे तथा जाट मुस्लिम एकता के सियासी बातें गढ़ी गई थीं. इधर किसान आंदोलन की आड़ में जाट मुस्लिम एकता की बातें की जा रही थीं तो उधर आगरा में हिन्दू जाट लड़की को महताब नामक एक युवक उठाए ले गया. मंगलवार को युवती दवाई लेने गई थी इसी दौरान महताब ने उसे कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया और उसके बाद उसे बुर्का पहनाकर उठा ले गया.

यह वारदात पास में ही लगे CCTV फुेटेज में कैद हो गई. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी युवकी की तलाश में दबिश दे रही है. जानकारी के मुताबिक आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र की रहने वाली युवती दयालबाग क्षेत्र में अपनी रिश्तेदारी में आई थी. मंगलवार दोपहर वो अपनी रिश्तेदार के साथ दवा लेने आई थी. इसी दौरान अचानक वो गायब हो गई. दिन दहाड़े किशोरी के अपहरण की घटना से पुलिस प्रशासन सकते में आ गया.

जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो किशोरी पहले जीन्स टीशर्ट में एक युवक के पास जाती दिखी और फिर युवक के साथ बुर्का पहनकर जाते दिखाई दी. फुटेज के आधार पर युवक की पहचान मेहताब निवासी मेरठ के रूप में हुई है. सीसीटीवी फुटेज में किशोरी के अस्पताल से बाहर निकालने के बाद आरोपी उसके सिर पर हाथ फेर रहा है. इसके बाद उसका चेहरा छिपाकर अपने साथ ले जा रहा है. युवती के परिजनों का दावा है मेहताब ने बेटी को कुछ सुंघा दिया है. इससे वह अपनी सुधबुध खो बैठी है. यही कारण है कि वह आरोपी का विरोध नहीं कर रही.

पीड़िता जाट समुदाय से संपर्क रखती है वहीं आरोपी मेहताब मुस्लिम है, जिसके चलते पुलिस अधिक सतर्कता दिखा रही है. वारदात के बाद से जाट समुदाय में आक्रोश का माहौल है. वे आरोपी की गिरफ्तारी औऱ उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं इस मामले पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि किशोरी की बरामदगी के लिए टीमें गठित की गई हैं. सर्विलांस की सहायता ली जा रही है. जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here