IPL 2020: 2 मार्च से आईपीएल की तैयारी करने मैदान में उतरेंगे धोनी

0
467
पूर्व कप्तान धोनी के साथ सुरेश रैना(फाइल फोटो)

चेन्नई: IPL 2020 चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीजन -13 से पहले अन्य खिलाडिय़ों के साथ 2 मार्च से यहां अपना प्रशिक्षण शुरू करेंगे। 38 वर्षीय धोनी जो पिछले साल हुए वर्ल्डकप में सेमीफाइनल के बाद से टीम इंडिया से दूर हैं। वह आगामी आईपीएल के लिए एम ए चिदंबरम स्टेडियम में प्रैक्टिस शुरू करेंगे। IPL 2020 की शुरुआत सीएसके और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच 29 मार्च को मुंबई में मैच से होगी।

IPL 2020: 2 मार्च से आईपीएल की तैयारी करने मैदान में उतरेंगे धोनीIPL 2020 टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी 2 मार्च से रैना के साथ करेंगे अभ्यास

रैना के साथ करेंगे अभ्यास-

सीएसके के सीईओ के एस विश्वनाथन के अनुसार, धोनी उन खिलाडिय़ों के साथ प्रशिक्षण लेंगे जो टीम के पूर्ण तैयारी शिविर के रूप में उपलब्ध हैं, जो 19 मार्च से शुरू होगा। पूर्व भारतीय कप्तान धोनी कुछ सप्ताह तक सुरेश रैना और अंबाती रायुडू के साथ अभ्यास करेंगे। सूत्रों ने कहा कि वह लौटने से पहले एक ब्रेक लेंगे। बता दें रैना और रायुडू पिछले तीन सप्ताह से यहां ट्रेनिंग ले रहे हैं। सूत्रों का यह भी कहना है यह अनुभवी खिलाडिय़ों को सीएसके के सेट-अप में नए खिलाडिय़ों के साथ जुडऩे में मदद करेगा। तीन बार के आईपीएल चैंपियन ने अनुभवी लेगी पीयूष चावला, ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड, इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम क्यूरन और तमिलनाडु के बाएं हाथ के स्पिनर आर साई किशोर को पिछले दिसंबर में हुई नीलामी के दौरान चुना था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here