अनिल कपूर व अनुराग कश्यप ने लांघी सीमा तो सख्त हुआ Air Force …. ट्वीट कर लगाई लताड़

0
430

बॉलिवुड अभिनेता अनिल कपूर के आगामी प्रोजेक्ट ‘AK vs AK’ को लेकर वायुसेना ने कड़ी आपत्ति जताई है. इस प्रोजेक्ट में अनिल कपूर को वायुसेना की ड्रेस में दिखाया गया है और वह डांस कर रहे हैं. इसके अलावा उनके कुछ डायलॉग्स भी इस ड्रेस में दिखाए गए हैं. इस वीडियो पर भारतीय सेना ने सख्त एतराज जताया है तथा तत्काल वीडियो हटाने की चेतावनी दी है.

भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) ने अनिल कपूर के इस वीडियो को लेकर आपत्ति जताते हुए कहा है, ‘वीडियो में वायुसेना की यूनिफॉर्म को गलत ढंग से पेश किया गया है और जो भाषा इस्तेमाल की गई है, वह भी सही नहीं है. यह वीडियो भारतीय सेनाओं में तैनात सैनिकों के व्यवहार के अनुकूल नहीं है. इससे संबंधित सीन्स को हटाया जाना चाहिए.’

बता दें कि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अनिल कुमार का एक प्रोजेक्ट आने वाला है. इसका  नाम ‘AK vs AK’ है. हाल ही में इसका ट्रेलर जारी किया गया था, जिसमें अनिल कपूर एक वायुसेना अधिकारी की वर्दी पहने हुए नज़र आ रहे हैं. सीन में अनिल कपूर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ हैं और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं.

इस वीडियो को ही शेयर करते हुए वायुसेना ने ट्वीट किया है. वायुसेना ने अपने ट्वीट लिखा है कि इसमें वायुसेना की वर्दी का गलत इस्तेमाल किया गया है और भाषा भी सही नहीं है. इन सीन्स को हटाना चाहिए. बता दें कि अनिल कपूर ने बुधवार को ही इस प्रोजेक्ट का पोस्टर इंस्टाग्राम पर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में अनिल कुमार और अनुराग कश्यप की मिलाकर एक तस्वीर तैयार की गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here