सीजफायर का उल्लंघन कर रही थी नापाक सेना तो गरजीं हिंद की सेना की बंदूकें … 3 नापाक सैनिक ढेर

0
271

आतंकी देश पाकिस्तान की तरफ से एलओसी पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन जारी है. पाकिस्तान ने नौशेरा सेक्टर को टारगेट करते हुए गोलीबारी की, हमले के जवाब में भारतीय सैनिकों ने आज बड़ी कार्रवाई की है, जिसमें पाकिस्तान के 3 सैनिक मारे गए हैं, और कई पाकिस्तानी सैनिक घायल भी हुए हैं. पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सीमा में आतंकियो की घुसपैठ कराने के लिए सीजफायर वॉयलेशन का पिछले 17 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

सीमापार से हुए सीजफायर उल्लंघन का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. पाकिस्तान ने नापाक हरकत करते हुए कश्मीर में रजौरी के नौशेरा सेक्टर में गोलीबारी की थी, जिसपर जवाबी कार्रवाई करते हुए भारतीय सेना ने 3 पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया है. सेना की तरफ से की गई इस कार्रवाई में की पाकिस्तानी सैनिकों के घायल होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक भारतीय सेना ने इस कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना की चार चौकियां भी तबाह कर दी हैं.

भारतीय सेना ने पाकिस्तान की एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है. सीमापार से आतंकियों की एक टोली भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रही थी, जिसे सफलतापूर्वक अंजाम देने के लिए भारतीय जवानों का ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही थी. लेकिन सैनिकों ने मुस्तैदी दिखाते हुए साजिश को भांप लिया, जिसकी वजह से एक बड़ा खतरा टल गया.

जानकारी के मुताबिक सीमापार से आज एक बड़ी घुसपैठ की साजिश रची जा रही थी, जिसकी भनक सीमा पर चौकसी कर रहे भारतीय सैनिकों को लग गई. रजौरी के नौशेरा सेक्टर में एलओसी पर कलसिया इलाके में बॉर्डर पार से आतंकियों की एक टोली भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रही थी, जिसे पाकिस्तानी सेना कवर फायर दे रही थी. भारतीय सेना ने मुस्तैदी दिखाते हुए इन आतंकियों की भारतीय सीमा के अंदर घुसने की साजिश को नाकाम कर दिया.

इस दौरान हिंद के जवानों ने 3 पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया जिससे पाकिस्तानी खेमे में खलबली मच गई. इसके बाद से फिलहाल इस इलाके में हालात सामान्य हैं, और सीमापार से होने वाली फायरिंग भी बंद हो गई है. पाकिस्तान अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए सीमापार से लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. वहीं भारतीय सेना भी इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here