अमरोहा ज‍िले में कक्षा तीन में पढ़ने वाले एक बालक की ईंट से कुचलकर हत्‍या कर दी, सड़क क‍िनारे फेंका शव, पर्दाफाश के ल‍िए तीन टीमों का गठन

0
180

 

मुरादाबाद,Assassination in Amroha। घर के बाहर खेल रहे कक्षा तीन के छात्र का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई। ईंट से सिर कुचलकर हत्या की गई। घटना गुरुवार की शाम की है। शुक्रवार की सुबह बच्‍चे का शव नौगावां सादात रोड पर सड़क किनारे मिला। सूचना म‍िलने पर एसपी, एएसपी और सीओ मौके पर पहुंच गए। हत्‍या क‍िसने और क‍िस वजह से की है, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

अमरेाहा ज‍िले के नगर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला कतकुई में शाकिर सलमानी का परिवार रहता है। उनका नौ साल का बेटा कामिल कक्षा तीन में पढ़ता था। गुरुवार शाम वह घर के बाहर से अचानक लापता हो गया। स्वजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पा रहा था। लिहाजा गुरुवार रात स्‍वजनों की ओर से बहला फुसलाकर कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

वारदात के पर्दाफाश के ल‍िए एसपी ने तीन टीमों का गठन किया है

शुक्रवार सुबह नौगावां सादात रोड पर सड़क किनारे लोगों ने बालक का शव पड़ा देखा। सिर पर ईंट से हमला कर हत्या की गई थी। सूचना मिलने पर नगर कोतवाली पुलिस मौके पर आ गई। मृतक की शिनाख्त कामिल निवासी कतकुई के रूप में हुई। सूचना मिलने पर स्वजन भी आ गए। एसपी सुनीति, एएसपी अजय प्रताप सिंह व सीओ विजय कुमार राना भी आ गए। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और स्वजनों से जानकारी ली। स्वजन किसी भी रंजिश से इन्‍कार कर रहे हैं।

लापता बालक का शव मिला है। उसकी हत्या की गई है। तीन टीम का गठन कर घटना का पर्दाफाश करने का प्रयास किया जा रहा है। हत्या के कारण पता लगाए जा रहे हैं।

DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here