दिल्ली में बजरंग दल कार्यकर्ता के बाद हिंदू युवती नीतू की हत्या, इलाके में तनावपूर्ण स्थिति पीडि़त के घर की तरफ जाने वाली सभी गलियों में बैरिकेडिंग

0
123

 

नई दिल्ली. बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या के बाद हिंदू युवती नीतू की हत्या के बाद स्थानीय लोगों में रोष देखा जा रहा है। इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती की गई है। पीडि़त के घर की तरफ जाने वाली सभी गलियों में बैरिकेडिंग कर वाहनों की आवाजाही पूर्ण रूप से बंद कर दी गई है। रविवार को कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पीड़ित परिवार से मिले और इलाके में तनावपूर्ण स्थिति का जायजा लिया।

पुलिस ने मृतका नीतू के घर से सौ मीटर पहले ही कई गलियों में बैरिकेडिंग कर दी है

इससे स्थानीय लोगों को भी परेशानी हो रही है, वहीं दूसरी तरफ रविवार को कई हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें पीड़ित परिवार से मिलने नहीं दिया। मीडियाकर्मियों को भी परिवार से मिलने नहीं दिया गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि सुरक्षा के नाम पर पुलिस परिवार को नजर बंद कर रही है। मृतका के पड़ोस में रहने वाले धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार को कई हिंदू संगठनों के पदाधिकारी परिवार से मिलना चाह रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें मिलने नहीं दिया।

हिंदू संगठन कार्यकर्ता,पदाधिकारियों को पुलिस ने बैरिकेड से आगे नहीं जाने दिया

रविवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे हिंदू संगठन के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को पुलिस ने बैरिकेड से आगे नहीं जाने दिया। इसके विरोध में लोगों ने खूब नारेबाजी की। लोगों ने कहा कि राजधानी में लव जिहाद के नाम पर एक और हिंदू युवती की बली दे दी गई। ऐसा कब तक होता रहेगा।

हिंदू संगठनों द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा था

लोगों ने कहा कि वारदात के तीन दिन बीत जाने के बाद भी आरोपित का न पकड़ा जाना यह साबित रहा है कि पुलिस इस मामले में कितनी गंभीरता से जांच कर रही है, वहीं दूसरी तरफ देर शाम तक पीड़ित के घर के पास विभिन्न हिंदू संगठनों द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा था।

                                                                                                       DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here