पहले छेड़छाड़ की, अब पिता को गोलियों से किया छलनी,बेटी मांग रही इंसाफ..पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, पर गैर बीजेपी दल सियासी रोटियां सेंकने से नहीं आ रहे बाज..

0
395

हाथरस
एंकर- यूपी के हाथरस में सोमवार शाम जिस शख्‍स की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी… उसकी बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है… इस वीडियो में रोती-बिलखती लड़की चीख-चीखकर अपने पिता के हत्‍यारों को सजा दिलाने की बात कह रही है…आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ रासुका लगाने का आदेश दिया है…उन्‍होंने अधिकारियों से इस मामले में सख्‍ती बरतने के आदेश दिए हैं..मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्‍ट भी कर लिया है..

सरकार से इंसाफ मांग रही इस बेटी के वीडियो को गैर बीजेपी दलों के नेता ट्विटर पर शेयर कर राजनीति की रोटियां सेंकने से बाज नहीं आ रहे हैं.. और वहीं यूपी की योगी सरकार पर जमकर वार कर रहे हैं..

इस मामले में मृतक ने अपनी बेटी के साथ छेड़खानी करने वाले युवक गौरव के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी..उसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद आरोपियों ने कई राउंड फायर कर मौत के घाट उतार दिया…पूरा मामला हाथरस जिले के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव का है…जिले के एसपी ने बताया कि, ‘मृतक की पहचान अमरीश शर्मा के तौर पर हुई है…उन्होंने मुख्य आरोपी गौरव के खिलाफ जुलाई 2018 में छेड़खानी करने का मुकदमा दर्ज कराया था…उसके बाद गौरव को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था, जो 1 महीने बाद जमानत पर बाहर आ गया..और फिर इस घटना को अंजाम दिया..वहीं आप भी सुनिए हाथरस की इस बेटी को…जो वीडियो में कह रही है, ‘प्‍लीज मेरे साथ इंसाफ कर दो, पहले मेरे साथ छेड़खानी की जब पापा ने केस कर दिया तो मेरे पापा को गोली मार दी.. जिसने गोली मारी उसका नाम गौरव है….

पुलिस बोली- दोनों पक्षों में हुई थी कहासुनी
बताया जा रहा है कि सोमवार को आरोपी गौरव की पत्‍नी और मौसी गांव के एक मंदिर में पूजा करने आए थे.. यहां पर मृतक की दोनों बेटियां मौजूद थीं.. प‍िछले विवाद को लेकर दोनों तरफ से कहासुनी हो गई… इसके बाद आरोपी गौरव और मृतक अमरीश भी मौके पर पहुंच गए… व‍िवाद के बाद गौरव ने अपने साथियों को वहां बुलाया और आरोपियों ने अमरीश पर गोलियां बरसाकर हत्‍या कर दी..’

एक आरोपी पकड़ा गया
पुलिस ने मुख्‍य आरोपी गौरव समे‍त चार लोगों के खिलाफ हत्‍या का मुकदमा दर्ज कर लिया है..एक आरोपी ललित को पुलिस ने पकड़ लिया, बाकी आरोपी अभी फरार चल रहे हैं, वहीं पुलिस ने उन्‍हें अरेस्‍ट करने के लिए पुलिस टीम बनाई है…

–यूपी के हाथरस में सोमवार शाम जिस शख्‍स की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी
–उसकी रोती-बिलखती बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
–इस वीडियो में लड़की अपने पिता के हत्‍यारों को सजा दिलाने की बात कह रही है
–सीएम योगी ने सभी आरोपियों के खिलाफ रासुका लगाने का आदेश दिया है

रिपोर्ट- भारती बघेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here