हाथरस: मां-बेटी लगाती रहीं गुहार, दबंग मारपीट कर जबरन घर पर चलाते रहे हथौड़ा

0
21

 

हाथरस (Hathras) में सदर कोतवाली क्षेत्र के सासनी गेट चौराहे के पास की ये घटना है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि दबंगों के खिलाफ पुलिस में सूचना दी थी लेकिन कोई पुलिसकर्मी मौके नहीं पहुंचा. जब महिला का पति कोतवाली शिकायत लेकर पहुंचा तो पुलिस ने उलटा उसे ही लॉकअप में बंद कर दिया.

हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) में भू-माफियाओं के आगे एक परिवार बेबस अपने घर पर हथौड़ा चलते देखता रहा. मां और बेटी ने काफी गुहार लगाई लेकिन दबंगों ने एक नहीं सुनी और मकान की दीवार तोड़ डाली. यही नहीं मां और बेटी ने जब उन्हें ऐसा करने से रोकने की कोशिश की तो दबंगों ने उनके साथ मारपीट भी की. इस दौरान कुछ महिलाएं भी दबंगों का साथ देती दिखीं. घटना का वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया है.

सदर कोतवाली क्षेत्र के सासनी गेट चौराहे के पास की ये घटना है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि दबंगों के खिलाफ पुलिस में सूचना दी थी लेकिन कोई पुलिसकर्मी मौके नहीं पहुंचा. यही नहीं आरोप ये भी है कि जब महिला का पति कोतवाली शिकायत लेकर पहुंचा तो पुलिस ने उलटा उसे ही लॉकअप में बंद कर दिया.

परिवार का कहना है कि पुलिस की मिलीभगत से गरीब के आशियाने पर दबंगों ने हथौड़ा चलाया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में मां और बेटी दबंगों के आगे गुहार लगा रही हैं. वे अपनी दीवार को पकड़े खड़ी विरोध कर रही हैं लेकिन दबंग कुछ महिलाओं के सहयोग से उनके साथ मारपीट करते हैं और उन्हें दीवार से हटाते है. पहले हथौड़ा चलाते हैं फिर धक्का देकर मिनटों में पूरी दीवार गिरा देते हैं.

DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here