हरियाणा : गोहाना में दो छात्रों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक ने मौके पर दम तोड़ा, दूसरे की सांसें अस्पताल में थमी

0
242

 

हरियाणा. गोहाना में दिनदहाड़े दो छात्रों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सोनीपत के गोहाना में ड्रेन नंबर आठ के पास गुरुवार सुबह करीब दस बजे हमलावरों ने बहुतकनीकी संस्थान के दो छात्रों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमले में पांच गोली लगने से एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। उसके साथी ने गंभीर हालत में उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार,गांव रभड़ा का रहने वाला रोहित और एसपी माजरा का रहने वाला साहिल गोहाना में बहुतकनीकी संस्थान में छात्र थे। दोनों गुरुवार सुबह गोहाना में पहुंचे थे। सुबह करीब दस बजे जब वह ड्रेन नंबर आठ के पास पहुंचे तो इसी दौरान हमलावरों ने ताबड़तोड़ आठ-दस गोलियां चला दी। रोहित को करीब पांच गोली लगी और उसके साथी को भी दो से तीन गोली लगी बताई जा रही हैं। हमले के बाद दोनों सड़क पर गिर गए। उसके बाद हमलावर फरार हो गए।

गोली लगने से रोहित की मौके पर ही मौत हो गई। साहिल को गंभीर हालत में सामान्य अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसकी भी मौत हो गई। लोगों ने मामले की जानकारी सिटी थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जानकारी छात्रों के परिजनों को दी गई है। परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

                                                                                                          DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here