जिस राहुल के प्रेमजाल में फंस अपनी आबरू लुटा दी उस नाबालिग लड़की ने… वो राहुल नहीं बल्कि साजिद निकला

0
234

ये कहबर उन कूल ड्यूड बालाओं को अवश्य पढ़नी चाहिए जो ये कहती हैं कि वह धर्म मजहब को नहीं मानती बल्कि इंसानियत को मानती हैं तथा लव जिहाद आदि में विश्वास नहीं करती हैं.  मामला हरियाणा के पलवल का है जहाँ एक नाबालिग लड़की ने एक युवक पर बलात्कार का आरोप लगाया है. लड़की का आरोप है कि पहले युवक ने नाम बदलकर उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया. फिर उसके साथ बलात्कार किया.

जब पीड़िता ने लड़के से शादी के लिए कहा तो आरोपी युवक उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा. आरोपी का सच सामने आने पर लड़की ने पुलिस को शिकायत दी है. पलवल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा आरोपी की तलाश की जा रही है. पीड़िता ने बताया कि लगभग छह माह पूर्व पड़ोस के सैलून पर एक युवक आता था, जिसने अपना नाम राहुल बताया था. राहुल से लड़की की दोस्ती हो गई. दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए. लड़की का इल्जाम है कि उस युवक ने उसके साथ रेप किया.

आरोप है कि आरोपी एक माह पहले उसे हथीन लेकर आया था, जहां उसे पानी में नशीला पदार्थ पिला दिया. आरोपी ने खुद पीड़िता को बताया कि उसका नाम राहुल नहीं बल्कि साजिद है. वह हथीन का रहने वाला है. अगर वो उससे शादी करना चाहती है तो उसे धर्म बदलना होगा. जब पीड़िता ने ऐसा करने से मना कर दिया तो आरोपी ने उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी.

लड़की का आरोप है कि इसके बाद वह आरोपी के चंगुल से निकल कर आई और फिर परिजनों के साथ मिलकर पुलिस को शिकायत दी. पीड़िता लड़की ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी शिकायत पर पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की. हालांकि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here