हरियाणा: एक ही दिन में एक ही थाना क्षेत्र से चार लड़कियां लापता, गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस तलाशने में लगी

0
157

 

पानीपत: औद्योगिक नगरी पानीपत में प्रवासी लोगों की संख्या काफी है। बिहार, UP, बंगाल और नेपाल के लोग यहां किराए पर रहकर फैक्ट्री और कोठियों में काम करते हैं। पानीपत के पुलिस थानों में रोजाना लड़कियों के गुम होने की शिकायत मिल रही है। ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया थाने में एक ही दिन में चार लड़कियों के गायब होने के केस दर्ज किए गए हैं। एक केस में पिता ने पड़ोसी पर उसकी बेटी का अपहरण करने का केस दर्ज कराया है। पुलिस लापता हुई सभी लड़कियों की तलाश में लगी है.

पहला मामला

मूलरूप से UP के कासगंज निवासी महिला ने बताया कि वह अपने पांच बच्चों के साथ थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में किराए पर रहकर फैक्ट्री में काम करती है। उनके पड़ोस में रहने वाला गोविंद एक दूसरी फैक्ट्री में सुपरवाइजर है। आरोप है कि गोविंद उनकी 18 साल की बेटी को शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने गोविंद के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है.

दूसरा मामला

कच्चा कैंप निवासी रजनी ने बताया कि उनकी 18 साल की बेटी बिमला पीपल मंडी स्थित एक फैक्ट्री में सिलाई का काम करती है। वह गुरुवार को ड्यूटी पर गई थी, लेकिन शाम को वापस नहीं आई। फैक्ट्री पहुंचकर पता किया तो बताया कि वह दोपहर 3 बजे के बाद से नहीं दिखी। उन्होंने काफी जगह तलाश किया, लेकिन बेटी का कुछ पता नहीं लगा। रजनी ने बताया कि बेटी के दायें हाथ में जन्म से एक भी अंगूली नहीं है.

तीसरा मामला

मूलरूप से UP के जिला सीतापुर निवासी अब्दुल हसन ने बताया कि वह कच्चा कैंप कॉलोनी में किराए पर रहते हैं और फैक्ट्री में काम करते हैं। उनके पास दो लड़के व 2 लड़की हैं। वह गुरुवार को ड्यूटी पर थे। दोपहर करीब दो बजे उनकी 19 साल की बड़ी लड़की यासमीन अचानक लापता हो गई। उन्होंने आस-पड़ोस और रिश्तेदारी में पता किया, लेकिन वह नहीं मिली.

चौथा मामला

हरिनगर कॉलोनी निवासी बालेश्वर ने बताया कि वह रोज की तरह गुरुवार को काम पर गए थे। घर पर पत्नी और अन्य बच्चे थे। दोपहर करीब दो बजे उनकी 18 साल की लड़की प्रियंका अचानक गायब हो गई। शाम तक उन्होंने अनेक स्थानों पर उसे तलाश किया, मगर वह कहीं नहीं मिली। अब पुलिस सभी मामलों में गुमशुदगी दर्ज करके तलाश कर रही है.

                                                                                                            दीपक शर्मा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here