Home crime हरियाणा: ट्यूशन से लौट रही साढ़े चार साल की बच्ची ईशा को...

हरियाणा: ट्यूशन से लौट रही साढ़े चार साल की बच्ची ईशा को टैंपो ने कुचला पहले बच्‍ची का पैर कुचला फिर बैक करते हुए बच्ची के सिर से गाड़ी निकाल दी

0
189

पानीपत: पानीपत में रूह कंपा देने वाला दर्दनाक हादसा हुआ है। महज साढ़े चारा साल की मासूम बच्‍ची को टैंपो वाले ने टक्‍कर मारते हुए पैर कुचल दिया। इसके बाद बैक करते हुए उसके सिर के ऊपर से गाड़ी निकाल दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे से लोगों में काफी ज्‍यादा गुस्‍सा था। लोगों ने जाम लगा दिया.

ट्यूशन से लौट रही साढ़े चार साल की बच्ची ईशा को टैंपो ने कुचल दिया

टैंपो पर गैस सिलेंडर लदे थे। स्वजनों और कालोनी के लोगों ने टैंपो चालक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए काबड़ी रोड पर जाम लगा दिया। शव को वहीं पर रख दिया। बच्ची की मां बेहोश हो गई। वह इतनी बेसुध हो गई कि वहां से उठ भी नहीं सकी। उसे कंधे पर उठाकर बाद में ले जाया गया। पुलिस ने समझाकर एक घंटे बाद जाम खुलवाया.

परिवार उत्तर प्रदेश के बागपत के पिछोकरा का रहने वाला है

दो बेटों व बेटी और पत्नी के साथ पानीपत में अर्जुन नगर में रहा है। तीन बच्चे में बड़ा बेटा विवेक (6) और छोटा बेटा विकास (2) है। फैक्ट्री में मजदूरी करता है। मंगलवार को करीब साढ़े ग्यारह बजे ईशा ट्यूशन से लौटकर घर आ रही थी। स्वजनों ने बताया कि टैंपो चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए बच्ची को कुचल दिया। पहले बच्ची का पैर कुचला। इसके बाद बैक करते हुए सिर से गाड़ी निकाल दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक गाड़ी को वहीं छोड़कर भाग गया.

डीएसपी पहुंचे, गिरफ्तारी की मांग पर अड़े लोग

काबड़ी रोड पर लोग गाड़ी के चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। एक घंटे तक जाम लगा रहा। डीएसपी संदीप सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाया। कहा कि जल्द ही आरोपित पकड़ा जाएगा। उनके आश्वासन पर लोगों ने जाम खोला.

                                                                                                    दीपक शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here