हरियाणा:आईसोलेशन वार्ड में भर्ती पूर्व एसडीओ ने सोमवार को करीब सवा 11 बजे खिड़की से कूदकर जान दे दी, वह मानसिक रूप से भी परेशान थे

0
168

 

हरियाणा: रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल की तीसरी मंजिल पर स्थित कोरोना वार्ड में भर्ती बिजली निगम के पूर्व एसडीओ ने सोमवार को खिड़की से कूदकर जान दे दी। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।झज्जर के गांव दोहड़ निवासी 60 वर्षीय युद्धवीर सिंह पिछले माह की बिजली निगम में एसडीओ के पद से रिटायर्ड हुए थे। कुछ दिन से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। उसके बाद कोरोना की जांच कराई गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई।
पूर्व एसडीओ के बेटे ने बताया कि वह मानसिक रूप से भी परेशान थे
रविवार को उन्हें नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। तीसरी मंजिल पर स्थित आईसोलेशन वार्ड में भर्ती पूर्व एसडीओ ने सोमवार को करीब सवा 11 बजे खिड़की से कूदकर जान दे दी। उनके खिड़की से कूदने का लाइव वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह पहले खिड़की के साथ छज्जे पर बैठे और फिर नीचे कूद गए। उन्हें तुरंत अस्पताल के साथ ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है। पूर्व एसडीओ के बेटे ने बताया कि वह मानसिक रूप से भी परेशान थे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

                                 

                                                                                                            दीपक शर्मा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here