हरियाणा: गुरमीत राम रहीम के कुर्बानी गैंग पर लगाया आरोप, हनीप्रीत के पूर्व पति व ससुर काे जान से मारने की दी धमकी

0
160

 

करनाल: डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता और उनके पिता ने खुद को धमकियां देने का आरोप लगाया है। विश्‍वास गुप्‍ता के पिता ने इस संबंध में करनाल पुलिस को शिकायत दी है। दोनों का कहना है कि गुरमीत राम रहीम के समर्थक और करीबी लोगों द्वारा उन्‍हें जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। उनकी सुरक्षा के उचित प्रबंध किए जाएं। एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि मामले में शिकायत मिली है। इसकी जांच कर रहे हैं.

पुलिस को दी शिकायत में कहा- गुरमीत राम रहीम के कुर्बानी गैंग ने दी धमकियां

करनाल निवासी विश्वास गुप्ता के पिता एमपी गुप्ता की ओर से वीरवार को दिए गए पत्र में कहा गया कि उनके मोबाइल पर बुधवार रात एक कालर ने खुद को उत्तर प्रदेश निवासी कमल बताते हुए धमकी दी कि वह उन्हें और विश्वास को मार देगा। इसके बाद चार मिस काल आईं। फिर उन्‍होंने फोन स्विच आफ कर दिया गया। एमपी गुप्ता ने आरोप लगाया कि डेरे से संबंधित कुर्बानी गैंग की ओर से धमकी दी गई। गुप्‍ता ने कहा कि वे डेरामुखी के मामले में अहम गवाह हैं, इसीलिए उन्हें धमकियां दी जा रही हैं। साजिश के तहत ऐसा किया जा रहा है। उनकी सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जाएं.

एक निजी चैनल से बातचीत में विश्वास ने बताया 

पूरे मामले की परतों से पर्दा उठाने के कारण उन्हें धमकियां दी जा रही हैं। विश्वास के पिता ने बताया कि 2017 में डेरा मुखी की गिरफ्तारी के बाद भी उन्हें डेरे से संबद्ध गैंग की ओर से धमकियां दी गई थीं। डेरामुखी को अस्पताल में वीआइपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। यह अनुचित है। उन्होंने दावा किया कि डेरे के कुछ लोग उनसे संपर्क साध रहे हैं। उन्होंने मिलने से इंकार कर दिया।

विश्वास और हनीप्रीत काफी पहले अलग हो चुके हैं।

वहीं पिता-पुत्र की ओर से पहले भी इस प्रकार की शिकायतें दी जाती रही हैं। उन्हें पुलिस से दो सुरक्षा कर्मचारी भी हासिल हैं। दूसरी ओर, इस बाबत एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि मामले में शिकायत मिली है। शिकायतकर्ताओं को सुरक्षा हासिल है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं से जांच कर रही है।

                                                                                                                दीपक शर्मा

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here