हैदराबाद में लड़की को जलाया गया जिंदा, जानिए क्या है सारा मामला

0
1382

हैदराबाद – आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में एक चौका देने वाली खबर सामने आई है, जहाँ एक लड़की को जिन्दा जला दिया गया हैं. जिसको लेकर हैदराबाद में मृतिका प्रियंका रेड्डी को न्याये दिलाने की मुहीम शुरू कर दी हैं. इसके के लिए ट्विटर पर #RIPPriyankaReddy ट्रेंड कर रहा हैं.

बात दे कि प्रियंका रेड्डी का झुलसा हुआ शव रंगा रेंड्डी जिले के शादनगर कस्बे के निकट चतनपल्ली पुल पर पाया गया. जिसके बाद लड़की को जिंदा जलने की घटना सुन के पूरे इलाके में हड़कंप मच गया हैं.

जानकारी के अनुसार प्रियंका रेड्डी शादनगर के अपने घर से कोल्लूरू गांव में एक पशु चिकित्सालय में अपने ड्यूटी के लिए निकली थी. प्रियंका ने बुधवार को अपनी बहन को कॉल कर कहा कि उसकी स्कूटी घर लौटने के दौरान खराब हो गई हैं. प्रियंका ने अपनी बहन से ये भी कहा कि वह डरी हुई है. जब प्रियंका के परिवार ने बाद में उससे संपर्क करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ पाया गया.

जिसके बाद पुलिस को सुचना मिली की शादनगर से एक युवती की जली लाश मिली है, जिसकी उम्र 20 से 25 साल बताई जा रही हैं. जहाँ मृतिका के परिवार ने शव की पहचान कर ली हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही घटनास्थल जाकर जाँच शुरू कर सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रहे हैं.

जबकि,जाँच के दौरान पुलिस ने मैकेनिक वाले से पूछताछ की है जहाँ उसका कहना है कि एक युवक डॉक्टर प्रियंका की स्कूटी लेकर बुधवार की रात के 9.30 बजे उसके यहां आया था. वह स्कूटी छोड़ गया. जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी हैं.

वही इस मामले को लेकर रंगारेड्डी इलाके में स्थानीय नागरिकों ने डॉक्टर प्रियंका को न्याय दिलाने की मांग को लेकर कैंडल मार्च निकालने का ऐलान किया हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here