अपहरण की झूठी सूचना देना पड़ा भारी, दो अभियुक्त गिरफ्तार

0
186

बता दे कि ग्राम सदरुद्दीन नगर थाना भौराकलां के रहने वाले अमित पुत्र पीरू सोनू पुत्र हरदास ने ग्राम सदरुद्दीन नगर के ही रहने वाले अंकित पुत्र श्यामपाल का मोटर साइकिल सवार 03 व्यक्तियों द्वारा खेत से उसका अपहरण कर जबरदस्ती ले जाने की झूटी सूचना थाना भौराकलां पुलिस को दी गई तथा दोनों अभियुक्तो द्वारा अंकित की उम्र को 8-9 वर्ष बताया गया, जबकि ना ही अंकित का अपहरण हुआ है और ना ही उसकी उम्र 8-9 वर्ष है। अंकित की उम्र 17 वर्ष है और वह अपने खेत से अपने दोस्त के साथ पानी का टैंकर लेने के लिए शाहपुर गया था, जो वापस आ गया है ।

अभियुक्तों द्वारा थाना भौराकलां को झूटी सूचना देने के संबंध में थाना भौराकलां पुलिस द्वारा उपरोक्त दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध तत्काल आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

अतः जनपद के सभी नागरिको को हिदायत चेतावनी दी जाती है कि इस प्रकार की भ्रामक अफवाहे ना फैलाये, जिससे कानून व्यवस्था की स्थिति में बाधा उत्पन्न हो, इस प्रकार की भ्रामक अफवाहे फ़ैलाने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध मुज़फ्फरनगर पुलिस द्वारा तत्काल कठोर कार्यवाही अमल में लाई जाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here