गाजियाबाद: चारों बेटों से शारीरिक संबंध बनाने को कहती थी सास, दुल्हन के गंभीर आरोप सास समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

0
226

 

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर में शादी के बाद दुल्हन के साथ अत्याचार का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दुल्हन का आरोप है कि शादी के लिए पहले छोटा भाई दिखाया गया. लेकिन बड़े भाई से शादी करवा दी जिसे नशे की लत है.

शादी के बाद सास ने अपने चारों बेटों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया

जब उसने अपने पति के अलावा किसी के दूसरे साथ शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया तो उसके साथ मारपीट की गई और बार-बार उसे इसके लिए मजबूर किया जाता रहा. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ससुराल में अपने साथ हो रहे इस अत्याचार से किसी तरह जान छुड़ाकर वो शादी के 2 महीने बाद ही मायके वापस आ गई. पीड़ित दुल्हन ने इसकी शिकायत गाजियाबाद के डीएम से की.फिर सिहानी गेट पुलिस स्टेशन में महिला के पति और सास समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया

उसके पति के 2 बड़े और एक छोटा भाई है, उसके दोनों जेठ शादीशुदा हैं. उसकी सास ने शादी के दूसरे दिन दोनों जेठों और देवर को कमरों में बारी-बारी शारीरिक संबंध बनाने के लिए भेजा. दुल्हन ने इसका विरोध किया और वो कमरे से बाहर आ गई. इसके बाद से उसे प्रताड़ित किया जाता रहा और एक दिन उसकी सास, जेठ और पति ने उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए. फिर ससुरालवालों ने ट्रक और बाइक खरीदने के लिए पीड़िता की मां से तीन लाख रुपये मांगने शुरू कर दिये.

गाजियाबाद के डीएसपी अवनीश कुमार का कहना है

पीड़िता के साथ हुए अन्याय का मामला सिहानी गेट पुलिस स्टेशन में दर्ज है. इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. सबूतों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

                                                                                                      DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here