Game Of Thrones एक्ट्रेस के खुलासे से हड़कंप … केबल से पैर बांधकर इलेक्ट्रिक Adult Toy से करते थे यौन शोषण

0
241

हॉलीवुड HBO की सबसे शानदार वेब सीरीज Game Of Thrones की एक्ट्रेस Esme Bianco ने कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर पूरी इंडस्ट्री में हंगामा सा मच गया है. एक्ट्रेस Esme Bianco ने यह आरोप लगाया है कि म्यूजिशियन Marilyn Manson ने उनका यौन शोषण किया है. Esme Bianco ने यौन शोषण पर अपनी आपबीती सुनाई है जिसमें उन्होंने काफी सारी बातें बताईं.

एक्ट्रेस इस्मे Esme Bianco ने अपनी आपबीती सुनाते हुए, कहा की म्यूजिशियन मैरीलिन मैनसन एक मॉन्स्टर है. मैरीलिन मैनसन ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है, यही नहीं इसने मेरी जैसी और भी कई महिलाओं की जिंदगी बर्बाद कर दी है. Esme Bianco ने कहा कि मैरीलिन मैनसन ने कई बार उनको टॉर्चर किया, यौन शोषण करते समय उनकी क्रूरता काफी भयावह होती थी. इस्मे बियांको ने एक निजी मैग्जीन से बातचीत में ये खुलासा किया.

Esme Bianco ने बताया कि मैनसन से उनकी मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो के रोल के दौरान हुई थी. म्यूजिशियन मैरीलिन मैनसन उनके साथ हिंसा करते थे, उनके दोनों पैर केबल से बाँध दिया जाता था और इलेक्ट्रिक एडल्ट टॉय की मदद से उनका यौन शोषण किया जाता था. मैनसन म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान उन्हें ठीक से सोने नहीं देते थे, न ही उन्हें खाने को कुछ देते थे.

एक्सट्रेस के मुताबिक़, मैनसन खाने के लिए उन्हें सिर्फ कोकीन दिया करते थे. यही नहीं इस्मे ने आगे बताया कि, मैनसन ने बिना उनकी सहमति के उनके शरीर पर कई बार काट भी लिया. इस्मे ने बताया कि उस वक्त मैं मैनसन की इच्छा के बिना कोई कपड़ा नहीं पहन सकती थी. वह मुझे बताता था कि क्या पहनना है. मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं एक जेल में हूं.

एक्ट्रेस इस्मे ने आगे बताया कि सिंगर मैनसन ने उनका काफी मानसिक तौर पर शोषण किया, इस्मे इस बात से काफी परेशान हो गई थी, जिसकी वजह से उन्हें काफी उत्पीड़न झेलना पड़ा था. हालांकि मैनसन ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया है. मैनसन ने कहा इस्मे के साथ जो कुछ हुआ, उसमें उनकी सहमति थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here