Home राज्य हरियाणा किसानों के जत्‍थे के साथ आए ट्रैक्टर मैकेनिक की गाड़ी में लगी...

किसानों के जत्‍थे के साथ आए ट्रैक्टर मैकेनिक की गाड़ी में लगी आग, जिंदा जलने से मौत

0
140

 

मृतक मैकेनिक जनकराज (65) पंजाब के बरनाला जिले के घनवाला के वार्ड 10 का निवासी था। वह पंजाब से किसानों के ट्रैक्टर ठीक करने के लिए जत्थे में ही आया था। रात को बाइपास पर गाड़ी खड़ी करके उसके अंदर ही सो रहा था। रात में अचानक आ लग गई।

बहादुरगढ़. बहादुरगढ़ में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। दिल्‍ली कूच करने के लिए चले पंजाब के किसानों के ट्रैक्टर ठीक करने आए मैकेनिक की स्वीफ्ट गाड़ी में रात को आग लग गई। इसमें वह जिंदा जल गया। सुबह पता चलने पर पुलिस ने पहुंचकर शव को गाड़ी से निकालना और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आग कैसे लगी, यह अभी पता नहीं चल पाया है। घटना बाइपास पर हुई।

पंजाब के बरनाला जिले का रहने वाला था मृतक

मृतक मैकेनिक जनकराज (65) पंजाब के बरनाला जिले के घनवाला के वार्ड 10 का निवासी था। वह पंजाब से किसानों के ट्रैक्टर ठीक करने के लिए जत्थे में ही आया था। रात को बाइपास पर विवेकानंद पार्क के पास गाड़ी खड़ी करके उसके अंदर ही सो रहा था। करीब दाे बजे गाड़ी में अचानक आ लग गई। जब तक आसपास में पता लगा तब तक देर हो चुकी थी। जनकराज गाड़ी के अंदर जिंदा जल चुका था। पुलिस को सुबह इस घटना का पता लगा। इसके बाद मौके पर पहुंची।

शव को गाड़ी के अंदर से निकालने से पहले पुलिस ने छानबीन की। यह पता लगाया जा रहा है कि आग कैसे लगी। शार्ट-सर्किट की संभावना जताई जा रही है, मगर सवाल यह है कि उस वक्त गाड़ी तो स्टार्ट नहीं थी। फिर शार्ट सर्किट कैसे हो सकता है। इधर, शहर थाना प्रभारी सुनील कुमार का कहना है कि मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। आसपास जो लोग थे, उनसे भी पूछताछ की जा रही है। मृतक के परिवार को सूचना दी गई है।

DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here