इधर Coronavirus से दुनिया में मचा है हाहाकार उधर एक दिग्गज फुटबॉलर ने अपनी पत्नी को तलाक देकर उसकी भतीजी से कर दी शादी

0
855

इस समय पूरी दुनिया में घातक संक्रमण Coronavirus ने हाहाकार मचाया हुआ है. कोरोना से दुनिया भर में ३० हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है तो वहीं 6 लाख से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित है. इस बीच खेल जगत से एक ऐसी खबर आई है, जिसने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी और खींचा है. खबर के मुताबिक़,  ब्राजील और शंघाई SIPG के स्टार स्ट्राइकर हल्क ने दूसरी शादी कर ली है. बड़ी बात ये है कि हल्क ने ये शादी अपनी पूर्व पत्नी इरान की भतीजी कैमिला से शादी की है.

बता दें कि हल्क ने पिछले साल जुलाई में पत्नी इरान को तलाक दे दिया था. हल्क और इरान की शादी 12 सालों तक चली और उनके तीन बच्चे हैं. जुलाई में पत्नी को तलाक देने के बाद हल्क Hulk Paraiba ने अक्टूबर में कैमिला को डेट करना शुरू किया. अब अर्जेंटीना के अखबार इन्फोबे की खबर है कि हल्क और कैमिला ने शादी रचा ली है.  बता दें बीते महीने हल्क ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वो और कैमिला दुबई में छुट्टियां मना रहे थे और दोनों के हाथों में शादी की अंगूठी भी थी.

हल्क ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में भी खुद को शादीशुदा घोषित किया हुआ है और हाल ही में उन्होंने जितनी भी फोटो पोस्ट की हैं, उसमें उनके हाथ में शादी की अंगूठी दिखाई दे रही है. बता दें पिछले साल कैमिला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने इस रिश्ते के लिए अपनी बुआ से माफी मांगी थी. कैमिला ने बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था.

कैमिला ने उस पोस्ट में लिखा था, ‘बुआ, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि ये संदेश किसी तरह की सफाई नहीं है. मैं बस ये कहना चाहती हूं कि हालात ही ऐसे हैं कि मैं आपसे निजी तौर पर कुछ नहीं कह पा रही हूं. आपके लिए ये मायने नहीं रखता लेकिन मैं आपको बहुत प्यार करती हूं. इन सब चीजों का सामना करना बेहद मुश्किल है लेकिन मैं ये नहीं करती अगर ये सच नहीं होता. मैंने सोचा नहीं था कि ऐसा कभी होगा लेकिन दिल पर किसी का बस नहीं है. मैं आपसे माफी मांगती हूं.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here