अय्याशी के लिए ठग बना करोड़पति, जानिए कैसे हुई गिरफ्तारी

0
89

 

ओलंपिया जिम (Olympia Gym) मालिक राहुल नारंग ने अपनी 6 लग्जरी कार बेचने के बदले 1.15 करोड़ रुपये लिए थे. लेकिन एक लक्जरी गाड़ी देने के बाद उसने फोन उठाना भी बंद कर दिया था. 

नई दिल्ली : देश की राजधानी में करोड़ों की ठगी करने वाले इनामी जिम मालिक को क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने गिरफ्तार किया है. आरोपी ग्रेटर कैलाश (Greatr Kailash) निवासी राहुल नारंग (Rahul Narang) है. जो अपनी लग्जरी कार और प्रॉपर्टी बेचने के नाम पर लोगों से ठगी करता था.

यूं बनाया ठगी का शिकार

चितरंजन पार्क निवासी सुनील वर्मा ने साल 2018 में ठगी की शिकायत दी थी. बकौल सुनील, ओलंपिया जिम (Olympia Gym) मालिक राहुल नारंग ने अपनी 6 लग्जरी कार बेचने के बदले 1.15 करोड़ रुपये लिए थे. लेकिन एक लक्जरी गाड़ी देने के बाद उसने फोन उठाना भी बंद कर दिया था.

बेल के बाद नहीं लौटा जेल

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ठगी के आरोपी में राहुल नारंग को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन बाद में उसे जमानत मिल गई और उसके बाद वह दोबारा अदालत में पेश नहीं हुआ इसलिए उसके खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी किया गया था.

झांसे में आए कई शिकार

आरोपी के खिलाफ कई और लोगों ने भी ठगी की शिकायत की थी. 2019 में भी उस पर ठगी का मुकदमा दर्ज हुआ था. फरारी के दौरान पुलिस को पता चला कि राहुल 23 अक्टूबर को अपने किसी जानकार से मिलने युसुफ सराय आने वाला है. जिसके बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा.

अय्याशी के लिए बना ठग

सम्पन्न परिवार से आने वाले राहुल ने डीयू से पढ़ाई करने के बाद अपना जिम खोला था, जिसके पास कई लग्जरी कारें और प्रापर्टी थी लेकिन अय्याशी के लिए वह रुपये लेकर लोगों के साथ ठगी करने लगा था.

DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here