बनकर तैयार हुआ इटावा के चौबिया थाना का नवनिर्मित कार्यालय, SSP आकाश तोमर ने किया उद्घाटन

0
365

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के एसएसपी आकाश तोमर ने थाना चौबिया के नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन किया. उद्घाटन के अवसर पर एसएसपी आकाश तोमर ने कहा कि जिस तरह चौबिया थाना के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन हुआ है, उसी तरह पुलिस भी नई ऊर्जा तथा जोश के साथ आम जनता के हित में तथा अपराधी करण के खिलाफ कार्य करेगी. इस दौरान एसएसपी आकाश तोमर ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए आम जनता से भी पुलिस का सहयोग करने की अपील की.

इस दौरान एसएसपी ने नवनिर्मित थाना कार्यालय का निरीक्षण किया. उन्होंने थाना कार्यालय में बनी रसोई बाथरूम व फर्श को देखने के बाद थाने के निर्माण कार्य को सराहा. फीता काटकर थाना कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद ग्रामीणों व प्रधानों को सम्बोधित करते हुये पुलिस कप्तान आकाश तोमर ने कहा कि कोई भी पीड़ित व्यक्ति थाने में आने में कभी भी कोई संकोच न करे. जनपद की पुलिस जनता की सेवा के लिये ही दिन रात कार्य कर रही है. हमें जनपद में एक बेहतरीन कानून व्यवस्था बनाये रखनी है, यही हमारा संकल्प है.

इस दौरान एसएसपी आकाश तोमर ने थाना क्षेत्र की दो महिला कॉन्स्टेबल को उनके अच्छे कार्यों के लिये सम्मानित भी किया. इस अवसर पर एएसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह ने कहा कि कहीं भी कोई भी अपराध की सूचना प्राप्त हो तो आप लोग तुरंत थाने में सूचना अवश्य दें जिससे पुलिस व जनता का सहयोग भी दिखाई दे तथा जिले से अपराधीकरण खत्म हो सके. इस अवसर पर एसपी सिटी डॉ रामयश सिंह भी मौजूद रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here