बहादुरगढ़ घर में घुसकर 2 मासूम बच्चों के सामने मां की चाकुओं से गोदकर हत्या, प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा

0
100

 

हरियाणा: बहादुरगढ़ जिले के सौलधा गांव में एक युवक ने घर में घुसकर महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात महिला के दो बच्चों की आंखों के सामने अंजाम दी गई, जिस वजह से बच्चे बदहवासी की हालत में हैं। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपित की तलाश में कई टीमें जुटी हुई हैं। मृतका प्रियंका (28) घर में अपने चार और ढाई साल के दोनों बेटों के साथ थी। उसका पति सुधीर ड्यूटी पर गया था। करीब एक बजे आरोपित युवक गेट कूदकर सुधीर के घर में घुसा और महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

मां पर हमला करता देख प्रियंका के दोनों बच्चे चीखने लगे

जानकारी के अनुसार, जब महिला पर हमला किया गया तो बच्चे वहीं थे। बच्चे चीखते-चिल्लाते रहे और हमलावर उनकी मां पर चाकू से वार करता रहा। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मृतका की पहचान प्रियंका (28) के रूप में हुई है। बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी दौड़े आए, तब वारदात का खुलासा हुआ।

पड़ोसियों ने पुलिस और पति को दी सूचना

पड़ोसियों ने ही घटना की सूचना पुलिस और उसके पति सुधीर को दी। खून से लथपथ प्रियंका को परिजन उठाकर अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों के मुताबिक, महिला के शरीर पर 8 से 10 घाव थे। उधर सदर थाना पुलिस टीम भी मौके पहुंची। ASP विक्रांत भूषण और DSP अशोक कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर हालातों का जायजा लिया।

प्रियंका का पति सुधीर रेलवे में नौकरी करता है

पुलिस के मुताबिक, प्रियंका का पति सुधीर रेलवे में नौकरी करता है। प्रियंका का कुछ समय से पड़ोसी जितेंद्र से प्रेम प्रसंग था। सुधीर और प्रियंका के बीच इस बात पर विवाद रहता था। इसलिए सुधीर ने घर में CCTV कैमरे भी लगा रखे हैं। हत्या की यह वारदात भी कैमरे में कैद हो गई है, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर आरोपी की शिनाख्त की।

प्रियंका के पिता ने दामाद को बताया जिम्मेदार

पुलिस ने मृतका के मायके वालों के भी बयान दर्ज किए। जिसमें उसके पिता अच्छेज निवासी विजयपाल ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या के लिए दामाद सुधीर जिम्मेदार है। पुलिस ने इस आधार पर जांच शुरू कर दी है। बहादुरगढ़ सदर थाना इंचार्ज सुनील कुमार ने कहा कि हत्या का केस दर्ज कर लिया है। मायके वालों ने जो आरोप लगाए हैं, उनकी सत्यता की जांच भी की जाएगी।

                                                                                                   DEEPAK SHARMA

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here