Drugs Case : एक और टीवी ऐक्‍टर के घर पर NCB का छापा, एजाज खान ने पूछताछ में लिया था नाम, ये एक्टर कौन है इसका खुलासा नहीं हो पाया है

0
138

 

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी (NCB)कई सेलेब्स से पूछताछ कर चुकी है हाल ही में इसी कड़ी में टीवी एक्टर एजाज खान को गिरफ्तार किया गया था.

मुंबई: एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े एक मामले में बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान को हाल ही में गिरफ्तार किया था.कोर्ट ने एजाज को 3 अप्रैल तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया था.अब एजाज खान के खुलासे के बाद टीवी स्टार्स भी एनसीबी के निशाने पर आ गए हैं. हाल ही में एनसीबी ने एक टीवी एक्टर के घर छापेमारी की है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी कई सेलेब्स से पूछताछ कर चुकी है. हाल ही में इसी कड़ी में टीवी एक्टर एजाज खान को गिरफ्तार किया गया था, उनसे मिली जानकारी के बाद एक और टीवी एक्टर के घर (लोखंडवाला) पर एनसीबी ने छापा मारा

टीवी एक्टर के घर छापेमारी

एनसीबी ने कल रात यानि की शुक्रवार को मुंबई के लोखंडवाला में एक टीवी अभिनेता के घर पर छापा मारा, जहां पर ड्रग्स जब्त की गई है. टीवी एक्टर के साथ एक विदेशी नागरिकता वाली महिला भी रहती थी, लेकिन इस छापे से कुछ मिनट पहले दोनों घर छोड़कर गई चले गए हैं ,दोनों की तलाश में एनसीबी कर रही है. ये एक्टर कौन है जिसके घर एनसीबी ने ये छापेमारी की है, अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है. अब हर किसी निगाह इस पर है कि आखिर ये एक्टर है कौन.

एजाज को किया गया था गिरफ्तार

एजाज को उस वक्त हिरासत में लिया गया गया था जब राजस्थान से मुंबई लौट रहे थे. एनसीबी की टीम एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी भी की थी. हालांकि कोर्ट जाते समय एजाज ने मीडिया से कहा था कि उनके घर से रेड के दौरान 4 नींद की गोली मिली है. पत्नी का मिसकैरियेज हुआ जिसके बाद पत्नी डिप्रेशन में थी वो टेबलेट लेती थी.

NCB जांच में पता चला शादाब ही वह शख्स था जो एजाज तक ड्रग्स पहुंचाता था

इतना ही नहीं खबरों के मुताबिक, NCB जांच में पता चला है कि शादाब ही वह शख्स था जो एजाज तक ड्रग्स पहुंचाता था.इसके बाद एजाज ड्रग्स को सेलेब्स को देता था. एजाज अधिकतक टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स तक ये पहुंचाता था. कहा तो ये भी जा रहा है कि सेलेब्स इन तक ड्रग्स पहुंचाने के लिए एक्टर वॉट्सऐप के वॉइस नोट फीचर का इस्तेमाल करता था. हालांकि आर्डर मिलने के बाद इनको डिलीट कर देता था. कहा जा रहा है इसमें कई बड़े नाम शामिल होने की आशंका है.

                                                                                                   DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here