Home राज्य हरियाणा कुरुक्षेत्र में नशा तस्‍करी का पर्दाफाश, होटल मालिक सहित 4 लोग गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र में नशा तस्‍करी का पर्दाफाश, होटल मालिक सहित 4 लोग गिरफ्तार

0
390

 

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में नशे की खेप पकड़ी गई। पुलिस का दावा एक करोड़ कीमत का नशा बरामद किया गया है। ट्रक चालकों को त्योहारी सीजन में बेचने की तैयारी थी। होटल मालिक सहित चार लोगों को मौके से गिरफ्तार किया।

कुरुक्षेत्र. कुरुक्षेत्र पुलिस को शुक्रवार एक बड़ी कामयाबी उस समय हाथ लगी है। सीआइए-वन स्टाफ ने शाहाबाद रोड पर शिव गोरख ढाबा के पीछे एक मकान से नशे की खेप बरामद की। एसपी राजेश दुग्गल सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। उन्होंने करीब एक करोड़ रुपये के नशा पकड़ने का दावा किया है।

अपराध शाखा-1 प्रभारी जसपाल सिंह ढिल्लों, सब इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार, जगपाल, एएसआइ सतनारायण, हैड कांस्टेबल सतीश, बलदेव सिंह, गुरबक्स सिंह, सिपाही भजन सिंह, संजीव, चालक मंदीप सिंह टीम सहित छापामारी कर रहे थे। इसी दौरान टीम को जानकारी मिली कि शाहाबाद-मार्ग पर शिव गौरख ढाबा के मालिक रोशन निवासी धंतौड़ी ने होटल के पीछे खेतों में कमरे बनाए हुए हैं।

उन्हें गोदाम के रूप में इस्तेमाल कर रहा है। इसी गोदाम में भारी मात्रा मेंअपराध शाखा-1डोडा पोस्त के कट्टे रखे हुए हैं। इन डोडा को चूरापोस्त में बदलने के लिए ग्राइंडर व पैकिंग का सामान भी रखने के साथ-साथ वर्कर भी रखे हुए हैं। होटल पर आने वाले ट्रक चालकों को नशीला पदार्थ महंगे दामों पर बेचता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here