Home राज्य उत्तर प्रदेश Dr. Shailly Murder case : एक साथ चार हत्‍याओं से दहल गया...

Dr. Shailly Murder case : एक साथ चार हत्‍याओं से दहल गया था मुरादाबाद शहर, अब नए स‍िरे से एसटीएफ को कातिल तलाशने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

0
315

 

डा. शैली के कातिल की तलाश में फिर खुलेगा छह साल से बंद चिकित्सक दंपती का घर। घटनास्थल की छानबीन के बाद कातिल की तलाश करेगी मुरादाबाद पुलिस। एसटीएफ को कातिल तलाशने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

मुरादाबाद. छह साल  पहले 16 मई 2014 को शहर में चार लोगों की न‍िर्मम हत्‍या कर दी गई थी। ज‍िले के  लोग आज भी इस सनसनीखेज वारदात को यादकर स‍िहर जाते हैं। इस हत्‍याकांड ने कई सवाल छोड़े थे, ज‍िनके जवाब आज तक पुलिस हास‍िल नहीं कर सकी है। अब नए स‍िरे से पुलिस वारदात की जांच करेगी। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी मानते हैं कि धरा पर कोई ऐसा काम नहीं जो नामुमकिन हो। यही वजह भी है कि एसएसपी ने छह साल पहले एक साथ चार लोगों की निर्मम हत्या की उस घटना की नए सिरे से तफ्तीश करने का निर्णय लिया है, जिसमें कातिल की तलाश आज तक नहीं हो पाई। जी हां, हम बात कर रहे हैं, महानगर में जिगर कालोनी की रहने वाली उस डा. दंपती और उनके मासूम नाती पोतों की, जिन्हें रात के अंधेरे में मौत के घाट उतार कर कातिल फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here