अपनी गरिमा ना खोएं और दिवंगत आत्मा को बदनाम ना करें। रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी बोले

0
153

रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत और उनके परिवार को लेकर बड़ा दावे किए हैं। रिया के इस इंटरव्यू पर सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने अपना रिएक्शन दिया है।

महेश शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘लोग यहां खुद का बचाव कर सकते हैं और आखिरकार सच्चाई की जीत होगी, लेकिन अपनी गरिमा ना खोएं और दिवंगत आत्मा को बदनाम ना करें।’

सुशांत और उनके परिवार के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे

रिया ने इंटरव्यू में बताया कि सुशांत और उनके परिवार के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। रिया ने कहा था, जब भी वे आते थे तो एक दिन में ही वे बिछड़ जाते थे। मैंने और उनकी बहन मीतू ने साथ में कोर्स भी किया है। वहीं, सुशांत और उनके पिता के बीच रिश्ते बचपन से ठीक नहीं थे। सुशांत की जिंदगी में मेरे आने से पहले, वह अपने पिता से पांच साल तक नहीं मिले थे।

बहन पर भी लगाया आरोप

रिया ने कहा, ‘मेरे और सुशांत के परिवार के साथ रिश्ते ठीक नहीं थे। सुशांत की बहन और मेरे साथ एक हादसा हुआ। प्रियंका (सुशांत की बहन) ने मुझे शराब पीकर गलत तरीके से छूने की कोशिश की। इसके बाद मैं चेन्नई चली गई और उस बीच सुशांत और उसकी बहन के बीच लड़ाई हुई। सुशांत ने कहा कि उसकी बहन ने शराब पीकर गलत तरीके से छूने की कोशिश की। इसके बाद, सुशांत की बहन वापस चली गईं और सुशांत के खिलाफ केस करने की कोशिश की।’

बता दें कि महेश और सुशांत ने शो ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ काम किया था। दोनों इस शो से ही अच्छे दोस्त बन गए थे। सुशांत के निधन से उन्हें बड़ा झटका लगा था। वह सोशल मीडिया पर तबसे ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। उन्होंने सुशांत के निधन पर लिखा था, ‘मैंने कभी सोचा नहीं था कि एक दिन तुम्हारे लिए यह सब कुछ लिखूंगा. मुझे पता था कि ईश्वर तुम पर मेहरबान है, लेकिन मैं यह नहीं जानता था कि वह तुम्हें इतनी जल्दी अपने पास बुला लेंगे’।

                                                                                                       Amarjeet Kaur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here