मानव के रूप में छिपे भेडियो ने हैदराबाद गैंगरेप का विडिओ पोर्न साईट पर किया सर्च

0
1355

आखिर हमारा समाज किस दिशा में जा रहा है , मानव के अंदर ऐसी विकृतिया कहा से उत्पन्न हुई जब देश में बहन बेटियों को जिन्दा जला दिया है उसने साथ अमानवीय कृत्य किया जाता है ऐसी स्थिति में भी ये समाज वासना की खोज में जल रहा होता है। आज के इंसानो में इतना भी शर्म नहीं बची की जिस बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी अमानवीय व्यव्हार किया गया हो उसका वीडियो पोर्न साइटों पर सर्च किया जा रहा हो।

थूकता हूँ ऐसे समाज पर जो हर ऐसे घटना में भी अपनी वासना की पूर्ति का साधन सझते हो। एक विकृत सोच के रूप में हैदराबाद गैंगरेप की शिकार हुई पीड़िता का नाम पोर्न वेबसाइट्स पर नज़र आ रहा है। सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। पोर्न वेबसाइट पर बलात्कार पीड़िता का नाम वीडियो क्लिप के लिए सबसे अधिक सर्च किया गया। ऐसा करने के पीछे मक़सद यह था कि इस जघन्य अपराध की क्लिप दिख जाए, जो शायद किसी ने अपलोड की हो।

पोर्न वेबसाइट XVideos.com पर बलात्कार पीड़िता का नाम सर्च किया गया

हैदराबाद के बाहरी इलाके शमसाबाद में 26 वर्षीय महिला डॉक्टर की जली हुई लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। चार लोगों द्वारा उनके सामूहिक बलात्कार और निर्मम हत्या के बाद उन्हें जला देने के बाद आरोपित ये पता लगाने के लिए उसी स्थान पर वापस आए थे कि वो पूरी तरह से जल गईं या नहीं। इस घटना से जहाँ पूरा देश उबल रहा है, वहीं ऐसे भी कुछ निकृष्ट लोग हैं जो इस घटना का वीडियो देखने के लिए पोर्न साइट पर डॉक्टर का नाम सर्च कर रहे हैं।

पीड़िता के पोस्टमॉर्टम में पता चला है कि उनके साथ बलात्कार ही नहीं हुआ बल्कि उन्हें गला दबाकर हत्या करने के पहले बुरी तरह टॉर्चर भी किया गया था। और इसके बाद उन्हें जला दिया गया था। इस जघन्य अपराध के मुख्य आरोपित का नाम मोहम्मद आरिफ़ है, जबकि बाकि तीन हैं- जोल्लू शिवा, जोल्लू नवीन कुमार और चिन्ताकुट्टा चेन्ना केशवुलु।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here