अपराध करने दिल्ली आया था वो कुख्यात बदमाश… फिर सामने आई दिल्ली पुलिस और किया अपना कार्य

0
282

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बृहस्पतिवार रात भाटी माइंस रोड, छतरपुर में मुठभेड़ के बाद दो कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। दोनों देर रात चोरी की बाइक से दिल्ली में किसी वारदात को अंजाम देने आए थे। चेकिंग के लिए रोकने पर उनमें एक ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। एक गोली एक इंस्पेक्टर के बुलेटप्रूफ जैकेट पर लगी। वह बाल-बाल बच गए। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया।

गिरफ्तार किए गए बदमाशों के नाम इरशाद उर्फ काना व साहुन है। दोनों नूह, मेवात के रहने वाले हैं। इनके खिलाफ दिल्ली, हरियाणा व राजस्थान में 20 से अधिक संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। बृहस्पतिवार रात स्पेशल सेल को सूचना मिली कि मेवात के रहने वाले दो कुख्यात बदमाश लूटपाट करने डेरा मोड़, छतरपुर की तरफ आने वाले हैं। इंस्पेक्टर आदित्य सिंह के नेतृत्व में एसआइ रोहितास दहिया, हेमंत, रामपाल, हवलदार अमित व सिपाही राहुल बेदी की टीम ने भाटी माइंस रोड, डेरा मोड़, छतरपुर के पास चेकिंग शुरू कर दी।

बाइक सवार बदमाशों को रुकने का इशारा करने पर इरशाद ने पुलिसकर्मियों पर ताबड़तोड़ चार फायरिंग की, जिनमें एक गोली आदित्य के सीने में लगी। बुलेटप्रूफ जैकेट पहने होने के कारण वे बाल-बाल बच गए। इसके बाद सेल की टीम ने भी तीन फायरिंग की। जिसमें एक गोली इरशाद के पैर में लगने पर वह घायल हो गया। पुलिस टीम ने दोनों को दबोच लिया। इरशाद को उपचार के लिए सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से पिस्टल, पांच कारतूस व चोरी की बाइक बरामद की गई। दिल्ली व हरियाणा पुलिस को इनकी काफी समय से तलाश थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here