Home राज्य दिल्ली Delhi: पुलिस मुठभेड़ के बाद नीरज बवाना गैंग का शार्पशूटर तरुण उर्फ...

Delhi: पुलिस मुठभेड़ के बाद नीरज बवाना गैंग का शार्पशूटर तरुण उर्फ तोरी गिरफ्तार

0
391

 

पुलिस ने बताया कि तरुण नीरज बवाना के सहयोगी नवीन बाली और परवीन चाहर का करीबी है। नीरज के निर्देश पर ही बदमाश तीन साथियों के साथ वर्ष 2018 में विरोधी गुट के बदमाश राजेश बवाना व उसके सहयोगी गौरव को मारने रोहिणी कोर्ट के अंदर पहुंच गया था।

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नरेला औद्योगिक क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद नीरज बवाना के शार्पशूटर तरुण उर्फ तोरी को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार की शाम हुई मुठभेड़ में स्पेशल सेल और बदमाश के बीच सात गोलियां चली। पुलिस की एक गोली बदमाश के दाएं पैर में लगी। वहीं, बुलेटप्रूफ जैकेट पहने होने के कारण बदमाश द्वारा चलाई गई गोली से एक पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। बाहरी दिल्ली के दरियापुर कलां गांव निवासी बदमाश पर आर्म्स एक्ट, लूटपाट व वाहन चोरी इत्यादि के कुल सात मामलें दर्ज हैं। वहीं, तीन मामले में वह वांछित था। घायल तरुण को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्पेशल सेल के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस को नीरज बवाना गिरोह के बदमाश तरुण के शुक्रवार को नरेला औद्योगिक क्षेत्र में बवाना-नरेला रोड आने की सूचना मिली थी। इसकी जानकारी मिलते ही इंस्पेक्टर शिव कुमार, कर्मवीर सिंह व सब इंस्पेक्टर राजेश शर्मा की टीम ने शाम 5.18 बजे तरुण मोटरसाइकिल पर अाता देखा। पुलिस ने जैसे ही उसे आत्मसमर्पण करने को कहा बदमाश ने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। बदमाश द्वारा एक गोली कांस्टेबल प्रवीण के सीने पर लगी। लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट पहने होने के कारण वे बाल-बाल बच गए। तरुण ने पुलिस पर कुल चार गोलियां चलाई। बाद में पुलिस ने भी जबाव में तीन गोलियां चलाई। इसमें एक गोली बदमाश के दाहिने पैर लगी और घायल होते ही उसे दबोच लिया गया। तलाशी में उसके पास से एक पिस्टल, चार गोलियां बरामद हुईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here