फतेहपुर में दबंगों का कहर : ईंट बनाने का सांचा टूट जाने पर दबंगो ने युवक को बेरहमी से पीटा फिर केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया

0
146

 

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के हुसेनगंज थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक युवक को पहले घर से घसीटकर बेरहमी से मारा-पीटा. उसके बाद केरोसिन तेल डालकर उसे जिन्दा जलाकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर तो लेकिन गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ईंट के सांचे पर चढ़ा था ट्रैक्टर जिसके कारण साँचा टूट गया

फ़तेहपुर के हुसेनगंज थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में अमित ट्रैक्टर लेकर अपने घर जा रहा था. तभी रास्ते में ईंट बनाने के सांचे में ट्रैक्टर चढ़ गया, जिससे ईंट बनाने का सांचा टूट गया. सांचा टूट जाने के बाद अमित घर चला आया. इसके बाद पड़ोस के रहने वाले दबंगों ने घर में घुसे और अमित को मारते-पीटते हुए घर से बाहर घसीट लाएं. यहां उस पर केरोसिन तेल डालकर जिन्दा जला दिया. अमित गंभीर रूप से झुलस गया, उसे आनन-फानन में परिजनों ने आग बुझाकर शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने दर्ज किया गैर इरादन हत्या का केस

घटना पर एडिशनल एसपी राजेश कुमार ने बताया हुसैनगंज थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव की महिला कुसमा देवी ने थाने में सूचना दिया है कि उसके पड़ोसियों ने अमित को बुरी तरह से मारा-पीटा और केरोसिन डालकर उसको आग लगाया जिस से उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.थाने पर तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करते हुए बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

                                                                                                      DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here