बागपत पुलिस के शौर्य को यूपी का सलाम, मारा गिराया सवा लाख के इनामी बदमाश को

0
433

योगी सरकार आने के बाद से ही अपराधियों के लिए खौफ का पर्याय बनी उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार बदमाशों का खात्मा कर रही है तथा राज्य की जनता को निर्भय होकर जीने का संदेश दे रही है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश की बागपत पुलिस ने फिर से शौर्य दिखाया है तथा सवा लाख के इनामी बदमाश को मार गिराया है. बागपत पुलिस के पराक्रमी कार्य को राज्य की जनता सैल्यूट कर रही है.

खबर के मुताबिक, आज 10 अगस्त की सुबह एक बार फिर से बागपत पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में पुलिस ने सवा लाख रुपयों के ईनामी बदमाश को ढेर कर दिया, जबकि बदमाश का एक साथी मौके से फरार हो गया. इस मुठभेड़ में एक पुलिस का सिपाही गोली लगने से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भरी कराया गया है. पुलिस ने बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल, 315 बोर पिस्टल दो खोखे बरामद किए हैं.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दोघट थाना पुलिस को मुखबिर से बदमाशों की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस इलाके में बदमाशों की तलाश में जुटी थी और पुलिस को टीकरी असारा मार्ग पार्क मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्ध लोगों युवकों को रोकने का प्रयास किया तो वे पुलिस पर फायरिंग करते हुए मोटरसाइकिल को छोड़कर जंगलों में भागने लगे. इसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच जंगलों में मुठभेड़ हुई और पुलिस की गोली लगने से बागपत जिल के ही ककड़ीपुर गांव का रहने वाला सवा लाख रुपए का ईनामी बदमाश विकास उर्फ फोनी घायल हो गया था, जिसकी अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई.

इसके अलावा मुठभेड़ में अनुज नामक सिपाही को बदमाश की गोली लगी है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि मृतक बदमाश मेरठ और बागपत जनपदों में लूट, हत्या की वारदातों को अंजाम देने के मामलों में वांछित चल रहा था. पुलिस ने आरोपी के ऊपर सवा लाख रुपये का ईनाम भी घोषित किया हुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here