गोतस्कर मुव्वसिर को पकड़ने गई थी मेरठ पुलिस … तभी पुलिस पर हुई फायरिंग व बरसे पत्थर … चौकी इंचार्ज सहित 5 घायल

0
323

मेरठ पुलिस तो वही करने गई थी जो उसको करना चाहिए था, जो पुलिस का दायित्व था. लेकिन पुलिस को नहीं मालूम था कि इसके बाद भी लोग अपराधीकरण के खात्मे के लिए प्रतिबद्ध पुलिस नहीं बल्कि अपराधी के समर्थन में ही तनकर खड़े हो जाएंगे तथा पुलिस वालों की जान लेने की कोशिश करेंगे. गोतस्कर मुव्वसिर को पकड़ने गई मेरठ पुलिस पर आरोपी और उसके परिवार ने जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में चौकी इंचार्ज समेत पांच लोग घायल हुए हैं, वहीं पुलिस की गाड़ी भी छतिग्रस्त हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मेरठ की दौराला पुलिस सोमवार को गोकशी के आरोपी मुव्वसिर को पकड़ने गई थी. इस दौरान मुव्वसिर के परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर लाठी-डंडे, पथराव और फायरिंग की, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. इस दौरान वहां गोलीबारी भी हुई. जिसमे कई पुलिसकर्मी गोली लगने से बाल- बाल बच गए. हमले के बाद ग्रामीणों ने पुलिस गिरफ्त से आरोपी को भी छुड़ा लिया.

हमले में घायल पुलिसकर्मियों को सीएचसी दौराला में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. जहां उनका उपचार किया जा रहा है. इस हमले में सकौती चौकी इंचार्ज सुखबीर सिंह, हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार, जीप चालक आदेश और सुधीर व आकाश राणा घायल हुए हैं. मामले में देर रात पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश दी और खेतों में सर्च अभियान चलाया, लेेकिन आरोपियों का सुराग नहीं लगा.

पुलिस ने आरोपियों की तलाश में कई थानों की फोर्स लेकर फलावदा थाना क्षेत्र के गांवों में दबिश देकर आरोपियों के रिश्तेदारों से पूछताछ की. बता दें कि पुलिस टीम पर हमला करने में शामिल रुहासा गांव निवासी मुव्वसिर , अफजाल, बुंदू, मुदस्सिर, अखलाख, सोनू, मोनू, साईदा, फैजिया, तसमीन, अमरीन, सुहैल, उजैफ, फरदीन व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

इस मामले में मंगलवार तड़के पुलिस टीम ने गांव में अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर आठ लोगों को हिरासत में लिया है. दौराला इंस्पेक्टर किरन पाल सिंह का कहना है कि हिरासत में लिए गए लोगों में मुख्य आरोपित गोतस्कर और उसके परिजन नहीं है. पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी की तलाश जारी है तथा उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here