तिलहर पुलिस का सराहनीय कार्य, युवती से छेड़छाड़ करने वाला अभियुक्त करीब ढाई घण्टे के अंदर गिरफ्तार। 

0
172

जनपद शाहजहांपुर की तिलहर पुलिस ने सराहनीय कार्य कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। उन्होंने अपराधियों को सबक सिखाने और उन्हें दंड देने के लिए पूरी तैयारी कर ली है जिसका उदाहरण उन्होंने युवती से छेड़छाड़ के विरोध में एक बदमाश को केवल ढाई घंटे के अंदर पकड़ कर दिया है।

दरअसल, दिनांक 16. 6. 2021 को शाम करीब 04 बजे एक बदमाश तमंचे सहित ब्यूटी पार्लर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ जिसके बाद पीड़िता ने थाना तिलहर पर इसकी शिकायत की। पीड़ित द्वारा थाना तिलहर पर दी गई तहरीर के आधार पर अभियुक्त पर मु0अ0स0 466/21 धारा 354/323/504/506 भादवि पंजीकृत किया गया जिसकी विवेचना उ0नि0 श्री राजेश कुमार के द्वारा सम्पादित की जा रही है।

घटना की जानकारी मिलते ही जनपद शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक श्री एस0 आनन्द द्वारा इसे गम्भीरता से लेते हुए तत्काल अभियुक्त की गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए गए जिसके अनुपालन में श्री संजीव कुमार वाजपेयी अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देशन में, श्री परमानन्द पाण्डेय क्षेत्राधिकारी तिलहर के पर्यवेक्षण एवं हरपाल सिंह प्रभारी निरीक्षक तिलहर के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा दिनांक 16/17.06.2021 की रात्री में सूचना से करीब ढाई घंटे के अंदर समय करीब 22.30 बजे हिन्दूपट्टी में बिजलीघर से आगे 25 कदम की दूरी से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार किए गए अभियुक्त का नाम शादान बताया जा रहा है जिसके पिता का नाम नन्हे है। अभियुक्त शादान घैरचौबा कस्वा व थाना तिलहर जनपद शाहजहांपुर का ही निवासी है। गिरफ्तार करने के दौरान अभियुक्त के पास से एक अदद तमंचा व दो अदद कारतूस 12 बोर बरामद किए गए।

छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार अभियुक्त को जिस पुलिस टीम ने पकड़ा है उनमें प्रभारी निरीक्षक श्री हरपाल सिंह बालियान , उ0नि0 श्री राजेश कुमार, हे०का० 446 विपिन कुमार, आरक्षी 157 गौरव और आरक्षी 1793 शैलेन्द्र कुमार शामिल हैं।

Report- कृष्ण प्रताप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here