कॉमेडियन कपिल शर्मा से धोखाधड़ीः पुलिस हिरासत में मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया से पूछताछ

0
158

 

मुंबई. मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया की आफत बढ़ती जा रही है. कॉमेडियन कपिल शर्मा से ठगी के मामले में उन्हें एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है. छाबड़िया को कार फाइनेंस और ड्यूल रजिस्ट्रेशन रैकेट के मामले में पहली बार 29 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद उन्हें 7 जवनरी तक के लिए न्यायायिक हिरासत में रखा गया था.

इस केस के अलावा कपिल शर्मा ने भी उनके खिलाफ कई आरोप लगाए हैं

कपिल के मुताबिक, दिलीप ने उनके साथ 5.7 करोड़ रुपये की ठगी की है. ऐसा वैनिटी वैन के संदर्भ में किया गया है. कपिल उनसे वैनिटी वैन ले रहे थे. मामला वार्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था. अब उन्हें फिर एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है.

कोर्ट में छाबड़िया के वकील अखिलेश दुबे ने बहस करते हुए आरोप लगाया

सभी असंतुष्ट लेनदारों को बुलाया जा रहा है और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए मजबूर किया जा रहा है. कपिल शर्मा का छाबड़िया के साथ विवाद चल रहा था. सभी दस्तावेज IRP के पास हैं. पुलिस उनसे सभी दस्तावेज ले सकती है. पूरी कार्यवाही IRP में चल रही है, इसलिए आपराधिक कार्यवाही की जरूरत नहीं है.

कपिल शर्मा की ओर से पेश वकील सुधीर कुमार ने इन दलीलों का विरोध किया. उन्होंने कहा कि कपिल शर्मा ने छाबड़िया को 5.7 करोड़ रुपये दिए, लेकिन वादा किया हुआ वैनिटी वैन कभी नहीं मिला. जब कोई मामला दर्ज किया जाता है तो पुलिस हिरासत होती है. जांच में यह पता लगाना होता है कि पैसे का क्या हुआ?

DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here